Advertisement

bollywood

  • Oct 16 2014 9:52AM
Advertisement

रणबीर बनेंगे संजय दत्‍त...

रणबीर बनेंगे संजय दत्‍त...

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमार हीरानी अब संजय दत्‍त के जीवन पर फिल्‍म बनाना चाहते है. हिरानी संजय की जिदंगी के उतार-चढाव की जिदंगी से खासा प्रभावित है. इसलिए उन्‍होंने संजय पर फिल्‍म बनाने का फैसला कर लिया है.'मुंबई मिरर' की खबरों के अनुसार राजकुमार हीरानी संजय के जीवन पर आधारित फिल्‍म बनाने जा रहें है और इस फिल्‍म में वे रणबीर कपूर को लीड रोल में लेना चाहते है. संजय दत्‍त और राजकुमार हिरानी बहुत ही अच्‍छे दोस्‍त है.

इस फिल्‍म में काम करने को लेकर रणबीर थोडे नर्वस जरूर है लेकिन खुश भी है. रणबीर ने बताया कि,' संजय सर को किरदार निभाना मेरे लिए बहुत मुश्किल का काम है. ये मेरे लिए एक चुनौती के समान है. बस भगवान से यही दुआ करता हूं कि संजय सर के किरदार को अच्‍छे से निभा सकूं.'

फ़िल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' ने संजय के डूबते करियर को एक नई दिशा दी थी. इस फिल्‍म का निर्देशन भी राजकुमार हिरानी ने ही किया था. वहीं हिरानी मुन्‍नाभाई की तीसरी सीरीज 'मुन्‍नाभाई चले अमरीका' भी बनाने वाले थे लेकिन संजय के जेल चले जाने से यह संभव नहीं हो पाया.

वहीं राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्‍म 'पीके' में संजय दत्‍त एक छोटे से रोल में नजर आएंगे. फिल्‍म में आमिर खान मुख्‍य भूमिका में है. अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म में एक पत्रकार के रूप में नजर आएंगी और साथ ही फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे.

संजय दत्‍त 'पीके' के एक पोस्‍टर में आमिर के साथ राजस्‍थानी ड्रेस में दर्शकों के सामने आये थे. 'पीके' अपने पोस्‍टर से धमाका मचाए हुए है. कभी आमिर पुलिस की ड्रेस में नजर आते है तो कभी बिना कपडो के सिर्फ हाथ में ट्रांजिस्‍टर लिए अपनी इज्‍ज्‍त को छुपाते है. यह पोस्‍टर विवादों में भी आया लेकिन आमिर ने इसे फिल्‍म की कहानी दर्शाने वाला बताया.

 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement