36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय दत्‍त की बेटी त्र‍िशाला ने हासिल की बड़ी उप‍लब्धि, इस मामले में बाकी स्‍टार डॉटर्स को पछाड़ा

संजय दत्‍त की बेटी त्रि‍शाला दत्‍त एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे अपनी किसी बोल्‍ड फोटो को लेकर नहीं बल्कि एक उपलब्धि को लेकर चर्चा में हैं. जहां कुछ बॉलीवुड डॉटर्स 10वीं और 12वीं की पढ़ाई के बाद डेब्‍यू करते हैं, कुछ बीच में ही पढ़ाई छोड़ फिल्‍मों से जुड़ जाते […]

संजय दत्‍त की बेटी त्रि‍शाला दत्‍त एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे अपनी किसी बोल्‍ड फोटो को लेकर नहीं बल्कि एक उपलब्धि को लेकर चर्चा में हैं. जहां कुछ बॉलीवुड डॉटर्स 10वीं और 12वीं की पढ़ाई के बाद डेब्‍यू करते हैं, कुछ बीच में ही पढ़ाई छोड़ फिल्‍मों से जुड़ जाते हैं. वहीं त्र‍िशाला अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है. इतना ही नहीं, वह अगले 4 सालों पर डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं.

त्रिशाला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी अचीवमेंट की कुछ तसवीरें साझा की है, जिसके लिए उन्‍हें ढेरों बधाईयां मिल रही है. त्रिशला न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BjBikPtl7oY/

इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है. यह यूनिक केक बेहद खूबसूरत और टेस्‍टी लग रहा है. इस केक की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

https://www.instagram.com/p/Bi_TlUqFVrK/
https://www.instagram.com/p/Bi_TLGTlzDC/

त्रि‍शाला, संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. शुरुआत में त्रि‍शाला और मान्‍यता में अच्‍छे संबंध नहीं थे, लेकिन अब सबकुछ ठीक है. अक्‍सर दोनों की स्‍पेशन बॉन्डिंग देखने को मिलती है. त्रिशाला बचपन से ही अपनी नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. इसके बावजूद वह पिता संजय दत्त से काफी क्लोज़ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें