26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”SANJU” का टीजर रिलीज, संजय दत्‍त के हर पहलू को पर्दे पर बयां करेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर संजय दत्‍त बनकर कैसे दिखेंगे यह जानने के लिए हरकोई उत्‍सुक हैं. हालांकि कुछ तसवीरें उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी लेकिन उनका एक ही लुक सामने आया था. अब फिल्‍म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसमें संजय दत्‍त के यंग डेज़ से लेकर उनके […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर संजय दत्‍त बनकर कैसे दिखेंगे यह जानने के लिए हरकोई उत्‍सुक हैं. हालांकि कुछ तसवीरें उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी लेकिन उनका एक ही लुक सामने आया था. अब फिल्‍म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसमें संजय दत्‍त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के यरवदा जेल में कैद होने तक की कहानी है. फिल्म के भी नाम की घोषणा कर दी गई है. नाम है ‘संजू’.

करीब 1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजर में एक आदमी और उसके जीवन में आनेवाले कई तरह के उतार-चढ़ाव इस फिल्‍म की कहानी का सार है. टीजर में साफ दिख रहा है कि रणबीर ने अपने लुक्‍स पर एक्‍सपेरीमेंट किया है.

टीजर के पहले झलक में ही रणबीर का यरवदा जेल से निकलना संजय दत्‍त की याद दिलाता है. फिल्‍म में ड्रग्‍स से लेकर ए के 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायेगा, टीजर में इसकी झलक मिल रही है.

फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जिन्‍होंने ‘थ्री इंडियट्स’, ‘पीके’ और ‘मुन्‍नाभाई एमबीबीएस’ जैसी शानदार फिल्‍में दी है. फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्‍का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोईराला, बोमन ईरानी और विक्‍की कौशल जैसे कई शानदार कलाकार हैं. फिल्‍म 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

संजय दत्‍त की बायोपिक की जब घोषणा हुई थी तो उस समय खबरें आई थीं कि संजय दत्‍त को शक हो रहा था कि रणबीर उनको बड़े पर्दे पर कैसे दिखायेंगे. संजय दत्‍त ने रणबीर को बॉडी बनाने को कहा था, उसके बाद रणबीर ने जिस तरह से अपने लुक और बॉडी पर काम किया है उसे देखकर संजू बाबा ने जमकर तारीफ की.

जानें फिल्‍म में कौन किस किरदार में हैं…?

रणबीर कपूर – संजय दत्‍त

दीया मिर्ज़ा – संजय दत्त की वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त

सोनम कपूर – संजू की ख़ास दोस्त (माधुरी दीक्षित का नाम लिया जा रहा है )

अनुष्का शर्मा – फिल्म पत्रकार

मनीषा कोइराला – संजय दत्त की मां, नर्गिस दत्त

परेश रावल – संजय दत्‍त के पिता, सुनील दत्त

विक्की कौशल – संजय दत्त का करीबी दोस्त

करिश्मा तन्ना – संजय की एक और करीबी दोस्त लेकिन रिलेशनशिप नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें