Advertisement

bollywood

  • Oct 5 2017 11:11AM

फिल्‍म के सेट पर मुलाकात, फिर प्‍यार और अब 10 करोड़ की शादी...

फिल्‍म के सेट पर मुलाकात, फिर प्‍यार और अब 10 करोड़ की शादी...

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्‍य जल्‍द ही शादी की बंधन में बंधने जा रहे हैं. नागा साउथ की खूबसूरत अदाकारा समांथा रुथ प्रभु संग विवाह बंधन में बंधेगे. शादी को काफी सिंपल रखने की बात खबरों में आ रही है, लेकिन इस शादी का खर्च लगभग 10 करोड़ बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो दो दिन के इस शादी प्रोग्राम को गोवा में रखा गया है जिसमें तकरीबन 150 लोगों को बुलाया जायेगा. 

दोनों की सगाई इसी साल हैदराबाद में हुई थी. इस सगाई की खास बात य‍ह थी कि दोनों ने 7 साल पहले आई अपनी फिल्‍म 'ये माया चेसवे' के स्‍टाइल में एकदूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई थी. बताया जा रहा है कि हिंदू परंपरा वाली शादी में समंथा, नागा की दादी की साड़ी पहनेंगी. शादी की तैयारियों के लिए वेडिंग प्‍लानर पहले ही गोवा पहुंचे चुके हैं. खबर है कि शादी के बाद हैदराबाद में रिसेप्‍शन पार्टी आयोजित की जायेगी जिसके कई सेलीब्रिटीज के शामिल होने की चर्चा है.


नागा और समांथा के बीच एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों ने कुछ समय तक एकदूसर को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. सूत्रों के अनुसार समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर सुपरस्‍टार नागार्जुन भी काफी खुश हैं.

खबरों के अनुसार, नागा और समांथा शादी की बाद अपनी फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर 40 दिन लंबे हनीमून पर जायेंगे. हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की आनेवाली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार दोनों की शादी 6 अक्‍टूबर को होगी. शादी हिंदु और क्रिश्चियन दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाज के अनुसार होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement