रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार
Advertisement

bollywood

  • Feb 19 2019 8:21AM

पुलवामा आतंकी हमला : सलमान खान ने आतिफ असलम को अपनी फिल्म से निकाला

पुलवामा आतंकी हमला : सलमान खान ने आतिफ असलम को अपनी फिल्म से निकाला

कश्‍मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गये. इस हमले के बाद पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है. देश का हर नागरिक इस कायराना हमले के लिए पाकिस्‍तान को कड़ा जवाब देना चाहता है. भारत में अलग-अलग क्षेत्रों में काम करनेवाले लोग अपने-अपने स्‍तर पर पाकिस्‍तान के खिलाफ कड़े कदम उठा रहे हैं. AICWA और FWICE ऐलान कर चुकी है कि वे किसी भी पाकिस्‍तान कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे. अब सलमान खान ने एक कड़ा कदम उठाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम को अपनी फिल्‍म से निकाल दिया है. आतिफ ने 'सलमान खान फिल्‍मस' के बैनर तले बनी फिल्‍म 'नोटबुक' में एक गाना गानेवाले थे.

यहां भी पढ़ें : AICWA की घोषणा- पाकिस्‍तानी कलाकार पूरी तरह से हों बैन

बताया जा रहा है कि आतिफ असलम अब इस गाने को नहीं गायेंगे. आतिफ की जगह अरमान मलिक इस गाने को गा सकते हैं. इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्‍तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा है. उन्‍हें इंडस्‍ट्री से बैन किया जा रहा है.

वहीं अभिनेता अजय देवगन ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की है.  इस कायराना हमले के बाद जावेद अख्‍तर और शबाना आजमी के अपना पाकिस्‍तानी दौरा कर दिया था.

यहां भी पढ़ें : Pulwama Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि सलमान खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'नोटबुक' का पोस्‍टर हाल ही में सलमान ने शेयर किया था.  फिल्‍म का निर्देशन नितिन कक्‍कड़ कर रहे हैं और इसमें जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल लीड रोल में नजर आनेवाले हैं. दोनों ही कलाकार इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement