39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#TigerZindaHai: कुल्‍हाड़ी लेकर भेडिये से भिड़ गये सलमान खान और फिर…देखें वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. य‍ह फिल्‍म खास इसलिए भी है क्‍योंकि सलमान सिल्‍वर स्‍क्रीन पर ऐसा करनामा करने जा रहे हैं जो अभी तक उन्‍होंने नहीं किया है. अभी तक आपने हॉलीवुड स्‍टार्स को भेडियों से लड़ते और जीतते […]

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. य‍ह फिल्‍म खास इसलिए भी है क्‍योंकि सलमान सिल्‍वर स्‍क्रीन पर ऐसा करनामा करने जा रहे हैं जो अभी तक उन्‍होंने नहीं किया है. अभी तक आपने हॉलीवुड स्‍टार्स को भेडियों से लड़ते और जीतते देखा है, लेकिन अब बॉलीवुड के टाइगर इसे अंजाम देंगे. फिल्‍म का प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान भेडियों से लड़ते नजर आ रहे हैं.

बर्फ के बीच हाथ में कुल्‍हाड़ी लिये सलमान भेडियो से मुकाबला करते दिखेंगे. यह सीन बेहद धमाकेदार होनेवाला है. इस सीन को ऑस्ट्रिया की जमा देने वाली ठंड के बीच इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर्स के साथ शूट किया गया है.बताया जा रहा है ऐसे कई और खतरनाक सींस इस फिल्‍म में देखने को मिलेंगे.

फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी एक्‍शन करती दिखेंगी, जिसकी कई तसवीरें वायरल हो चुकी है. बता दें यह फिल्‍म साल 2012 में आई फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ का सीक्‍वल है. ‘टाइगर जिंदा है’ को अली अब्‍बास जफर ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें