36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कराची की सड़कों पर दिखा सलमान खान का हमशक्‍ल, वायरल हुआ VIDEO

सलमान खान इनदिनों फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देशों में भी उनकी अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग है. अब सलमान एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. इस वीडियो में हुबहू सलमान खान जैसा एक शख्‍स नजर आ रहा है जो रोड के किनारे पार्किंग में खड़ी […]

सलमान खान इनदिनों फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देशों में भी उनकी अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग है. अब सलमान एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. इस वीडियो में हुबहू सलमान खान जैसा एक शख्‍स नजर आ रहा है जो रोड के किनारे पार्किंग में खड़ी बाईक्‍स को ठीक से स्‍टैंड करता नजर आ रहा है.

इसने सल्‍लू मियां जैसा ही गेटअप कर रखा है. हाथ में उनकी तरह ब्रेसलेट भी पहना है. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसके बाद उनके फैंस को लगा कि सलमान खान पाकिस्‍तान में हैं.

इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों के डुप्‍लीकेट देखे गये हैं. सलमान खान के भी कई डुप्‍लीकेट देखे गये हैं लेकिन इस बार पाकिस्‍तान के कराची से वायरल हुए इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इसे देखकर शायद आप सलमान और उनके डुप्‍लीकेट के बीच कोई फर्क नहीं कर पायेंगे. हो सकता है कि सलमान खुद भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह जायें.

इस वीडियो को देखकर साफ है यह शख्‍स सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है. इन्‍होंने सलमान की तरह ही बॉडी बना रखी है. साथ ही इन्‍होंने सलमान के जैसे ही चश्‍मा और टी-शर्ट पहनी है. कराची की सड़कों पर यह शख्‍स सलमान के स्‍टाइल में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इ‍नदिनों अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्‍म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्‍बू और सुनील ग्रोवर के साथ नजर आयेंगे. फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें