28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान खान जयपुर में विकलांग बच्चों के केन्द्र का करेंगे उद्घाटन

जयपुर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मंगलवार को जयपुर में विकलांग बच्चों के केन्द्र ‘उमंग’ का उद्घाटन करेंगे. उमंग केन्द्र की ट्रस्टी और राजस्थान की पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक ने सोमवार को बताया कि खान केन्द्र के बच्चों से मिलेंगे और केन्द्र द्वारा पुर्नवास के लिये दी जाने सुविधाओं को देखेंगे. उन्होंने बताया कि […]

जयपुर : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मंगलवार को जयपुर में विकलांग बच्चों के केन्द्र ‘उमंग’ का उद्घाटन करेंगे. उमंग केन्द्र की ट्रस्टी और राजस्थान की पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक ने सोमवार को बताया कि खान केन्द्र के बच्चों से मिलेंगे और केन्द्र द्वारा पुर्नवास के लिये दी जाने सुविधाओं को देखेंगे.

उन्होंने बताया कि खान विकलांग बच्चों द्वारा विक्रय के लिये बनाये गये विभिन्न प्रकार के उत्पादों की दुकान का भी उद्घाटन करेंगे.

उन्होंने बताया कि उसके बाद अभिनेता एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, जिसमें वह मशहूर डांस निर्देशक श्यामक डावर द्वारा उमंग के बच्चों को सिखाये गये डांस देखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें