Advertisement

bollywood

  • Apr 23 2019 10:22AM
Advertisement

'भारत' के ट्रेलर से तब्‍बू क्‍यों गायब हैं

'भारत' के ट्रेलर से तब्‍बू क्‍यों गायब हैं

सलमान खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और सोनाली कुलकर्णी नजर आ रहे हैं. लेकिन इस ट्रेलर के बाद सवाल उठ रहे हैं कि इस पूरे ट्रेलर से अभिनेत्री तब्‍बू क्‍यों गायब हैं. इसके पीछे एक खास वजह बताई जा रही है. जब फिल्‍म के बाकी स्‍टार कास्‍ट की घोषणा की गई थी तो बताया गया था कि तब्‍बू एक खास किरदार निभानेवाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तब्‍बू का किरदार फिल्‍म से नहीं हटाया गया है. वे एक अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म का क्‍लाईमेक्‍स तब्‍बू के किरदार से जुड़ा है. यहीं वजह है कि फिल्‍म के पोस्‍टर्स में भी तब्‍बू के किरदार को नहीं दिखाया गया.

बता दें कि तब्‍बू, खान परिवार के बेहद करीब हैं. वे सलमान खान के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं. तब्‍बू की पिछली फिल्‍म 'अंधाधुन' थी. इस फिल्‍म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर चुकी हैं. चीनी बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी है.


गौरतलब है कि, भारत के ट्रेलर की शुरुआत जवाहर लाल नेहरु के डायलॉग से होती है. ट्रेलर में जबरदस्‍त ड्रामा और एक्‍शन देखने को मिल रहा है. फिल्‍म में सलमान के भी कई अवतार देखने को मिलेंगे. एक बार फिर इस फिल्‍म में सलमान और कैटरीना कैफ का रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्‍म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement