33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान की इस फैन ने पैर से बनाई भाईजान की तसवीर, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

सलमान खान टैलेंट पहचानने में माहिर हैं. वे ऐसे-ऐसे प्रतिभाशाली लोगों को सामने लेकर आते हैं जो बाकी लोगों की नजरों से छुपा रहता है. हाल ही में भाईजान ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक दिव्‍यांग लड़की अपने पैर से सलमान खान की एक खूबसूरत पेटिंग बनाई है. […]

सलमान खान टैलेंट पहचानने में माहिर हैं. वे ऐसे-ऐसे प्रतिभाशाली लोगों को सामने लेकर आते हैं जो बाकी लोगों की नजरों से छुपा रहता है. हाल ही में भाईजान ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक दिव्‍यांग लड़की अपने पैर से सलमान खान की एक खूबसूरत पेटिंग बनाई है. सलमान ने न सिर्फ उस लड़की का वीडियो शेयर किया बल्कि उसकी प्रतिभा को भी खूब सराहा.

वीडियो में उनकी एक फैन अपने पैर से सलमान खान की सुंदर तसवीर बनाती नजर आ रही हैं. इस फैन ने मोबाइल में सलमान खान की फोटो खोल रखी है और वह उसे देखकर पैर से पेंटिंग बना रही हैं.

सलमान ने फैन का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ भगवान भला करे.. प्रार्थना और बहुत सारा प्यार!!!’ बता दें कि सलमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. इनदिनों वे एक के बाद एक लगातार इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले उन्‍होंने इंडियन आइडल में आए कंटेस्टेंट थुप्टेन सेरिंग के साथ एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सलमान उनके साथ किशोर कुमार का सुपरहिट गीत ‘फूलों के रंग से’ गाते नजर आ रहे हैं. दबंग खान ने कई टैलेंटिड लोगों को निखारा है और वे अपने फैंस के साथ भी घुलमिल जाते हैं.

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो भारत जैसी हिट फिल्‍म देने के बाद अब वे दबंग 3 की तैयारी में जुट गये हैं. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, अरबाज खान, सुदीप और माही गिल भी नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें