34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान खान की वजह से कपिल शर्मा के शो से हाथ धो बैठे सिद्धू

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले को लेकर दिये गये अपन बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके बयान को लेकर लोगों का गुस्‍सा इतना भड़क गया था कि सोशल मीडिया पर सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाल देने की मुहिम छिड़ गई. ति‍लमिलाये लोगों […]

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले को लेकर दिये गये अपन बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके बयान को लेकर लोगों का गुस्‍सा इतना भड़क गया था कि सोशल मीडिया पर सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाल देने की मुहिम छिड़ गई. ति‍लमिलाये लोगों ने मेकर्स को इस बात की धमकी दे डाली कि अगर सिद्धू को शो से नहीं निकाला तो वे कपिल शर्मा शो को बायकॉट कर देंगे. इसके बाद सिद्धू को शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया दिया. लेकिन अब इस पूरे मामले पर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

अब शो से सिद्धू के हटने की असली वजह सामने आ गई है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू को शो से बाहर का रास्‍ता दिखानेवाले कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान हैं. बता दें कि सलमान खान शो के प्रोड्यूसर हैं.

यहां भी पढ़ें : सिद्धू का समर्थन कर बुरे फंसे कपिल शर्मा, अब कृष्‍णा अभिषेक ने कह दी ये बात

रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान ने सिद्धू से मुलाकात की थी और उनसे शो से रिजाइन देने की बात की थी. सलमान पुलवामा आतंकी हमले से काफी आहत और नाराज हैं. हाल ही उन्‍होंने पाकिस्‍तान में अपनी फिल्‍म भारत के रिलीज पर भी रोक लगा दी है.

यहां भी पढ़ें : #BoycottKapilSharma: सिद्धू के समर्थन में बोले कपिल शर्मा, बयान पर बवाल

सलमान खान के इस कदम के उठाने की एक और वजह बताई जा रही है कि दबंग खान नहीं चाहते थे कि, सिद्धू के शो में होने ही वजह से टीआरपी पर कोई भी असर पड़े. वैसे भी सिद्धू अपने बयान को लेकर जमकर आलोचनाएं झेल रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसी वजह से सलमान खान ने यह कदम उठाया है.

यहां भी पढ़ें : #boycottsidhu : सिद्धू को भारी पड़ा पाकिस्‍तान प्रेम, कपिल शर्मा के शो से हटाये गये

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के गुस्‍से के बावजूद भी चैनल ने अभी तक सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला है. वे बस इस मामले के ठंडा होने का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद चैनल कोई बड़ा फैसला लेगा. फिलहाल सिद्धू की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें