bollywood

  • Dec 15 2019 11:22AM
Advertisement

कहीं वजह मलाइका तो नहीं! सलमान के शो में भी अर्जुन की नो एंट्री

कहीं वजह मलाइका तो नहीं! सलमान के शो में भी अर्जुन की नो एंट्री

इंडस्ट्री में सलमान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही मशहूर हैं. इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ उनकी अनबन की खबरें आम हैं. सलमान खान के घर के दरवाजे अर्जुन के लिए कबके बंद हो चुके हैं. अब सलमान के शो से भी अर्जुन की नो एंट्री हो गयी है. दोनों में तनाव किस कदर बढ़ चुका है, इसका उदाहरण सलमान खान निर्मित शो 'द कपिल शर्मा' में हाल ही में नजर आया.

कपिल शर्मा के शो में अभिनेताओं का अपनी फिल्मों के प्रोमोशन पर अक्सर आते देखा गया है. बीते दिनों रिलीज हुई आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म पानीपत के प्रोमोशन के लिए संजय दत्त और कृति शेनॉन शो में नजर आये थे. उन्होंने जमकर मस्ती भी की, लेकिन फ़िल्म के नायक अर्जुन कपूर शो से नदारद थे. इसके बाद अटकलें शुरू हो गयीं कि चूंकि सलमान खान का यह शो है, इसलिए सलमान ने अर्जुन कपूर को शो में नहीं बुलाया. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अर्जुन, सलमान और अपने बीच के विवाद को और नहीं बढ़ाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने खुद इस शो से दूरी बनायी. हकीकत क्या है, यह अब तक साफ नहीं हो पाया है.

कहीं इसकी वजह मलाइका तो नहीं!

सलमान खान के इस शो में ना जाने या ना बुलाये जाने की खास वजह मलाइका अरोड़ा बतायी जाती हैं. यह बात सभी को पता है कि एक वक्त सलमान के भाई अरबाज की वह पत्नी रह चुकी हैं. इन दिनों मलाइका और अर्जुन के प्यार के चर्चे आम हैं और यही चर्चें सलमान को चुभते हैं. सलमान हमेशा से अपने परिवार को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव रहे हैं. एक समय में अर्जुन कपूर के सलमान के बहुत अच्छे रिश्ते रहे हैं. अर्जुन, सलमान की बहन अर्पिता के प्रेमी भी रह चुके हैं, लेकिन उनका रिश्ता ज़्यादा दिनों तक नहीं चला. मगर अर्जुन को सलमान पसंद करते रहे थे.सलमान अर्जुन के माता-पिता बोनी कपूर और मोना कपूर के बहुत करीब रहे हैं. यही वजह है कि सलमान ने एक्टर बनने में अर्जुन को बहुत गाइड किया था. अर्जुन के वजन को कम करने में भी सलमान की भूमिका अहम थी. अर्जुन भी हमेशा सलमान को अपने बड़े भाई की तरह मानते रहे हैं. इसी पुरानी बॉन्डिंग की वजह से सलमान को अर्जुन और मलाइका का यह नया रिलेशनशिप स्टेटस पसंद नहीं आ रहा है. गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज अभी भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों साथ में अपने बेटे के जन्मदिन या दूसरे मौके पर नजर आ जाते हैं.

बोनी कपूर से भी सलमान ने किया किनारा
सलमान खान ने सिर्फ अर्जुन ही नहीं, बोनी कपूर से भी दूरियां बढ़ा ली हैं. हाल ही में उन्होंने बोनी कपूर की दो फिल्मों से किनारा कर लिया. इनमें 'वॉन्टेड 2' और 'नो एंट्री में एंट्री' शामिल हैं. फिल्म छोड़ने की वजह सलमान ने नहीं बतायी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका की वजह से ही सलमान ने ये फिल्में छोड़ी हैं. गौरतलब है कि दोनों ही फिल्मों के पार्ट 1 में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement