34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भू माफिया से परेशान अभिनेत्री सायरा बानो खटखटाया पीएम मोदी का दरवाजा

मुंबई : भू माफिया समीर भोजवानी से परेशान अभिनेत्री सायरा बानो अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दरवाजा खटखटाएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी. अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने […]

मुंबई : भू माफिया समीर भोजवानी से परेशान अभिनेत्री सायरा बानो अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दरवाजा खटखटाएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी. अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मंगलवार को कहा कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के बारे में चर्चा करने के लिए अभी प्रधानमंत्री से मिलना है और जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली भी जाएंगी. इस बिल्डर ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिन पर कुमार का बंगला बना हुआ है.

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1075075521220767744?ref_src=twsrc%5Etfw

कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रविवार को बानो ने भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर प्रधानमंत्री से मुलाकात की गुजारिश की थी. अभिनेत्री ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र की एक दिन की यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात नहीं कर सकीं. उन्होंने कहा कि वह मामले पर आगे बढ़ेंगी.

74 वर्षीय बानो ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से यहां नहीं मिल पायी, क्योंकि वह मसरूफ थे, लेकिन मुझे मामूल पड़ा है कि उनके दफ्तर ने यहां लोगों से मामले को देखने को कहा है. मैंने इस बारे में ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं दिल्ली में उनसे मिलूंगी. मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे आगे बढ़ाऊंगी. लेकिन मैं इसे आगे बढ़ाऊंगी.

कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाद में बानो ने ट्वीट किया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपसे मुलाकात का समय मिलने का इंतजार है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के ‘मैं कोशिश कर रहा हूं’ के बार-बार के आश्वासन से मैं थक चुकी हूं. श्रीमान, दिलीप साहब के एकमात्र घर को भू माफिया समीर भोजवानी से बचाने के लिए आप ही आखिरी उम्मीद हैं. मैं प्रार्थना करती हूं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वह संपत्ति विवाद को लेकर कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और उनकी शंकाओं का समाधान करेंगे. 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें