Advertisement

bollywood

  • Sep 20 2019 11:46AM
Advertisement

PHOTOS: अपने ही महल का रास्‍ता भूल गये सैफ, फिर करीना-तैमूर संग ढूढ़ा घर

PHOTOS: अपने ही महल का रास्‍ता भूल गये सैफ, फिर करीना-तैमूर संग ढूढ़ा घर

करीना कपूर खान इस बार अपना जन्‍मदिन पटौदी स्थित इब्राहिम पैलेस में मनायेंगी. अभिनेत्री 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी. बुधवार को सैफ अली खान पत्‍नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान के साथ पुश्‍तैनी पटौदी पैलेस के रवाना हुए लेकिन वो रास्‍ता भटक गये. सैफ ने एयरपोर्ट से SUV टैक्‍सी हायर की. खुद सामने वाली सीट पर बैठ गये और करीना और तैमूर बैक सीट पर. लेकिन थोड़ा आगे चलकर उन्‍हें इस बात का आभास हुआ कि वह पैलेस का रास्‍ता छोड़कर बाजार की तरफ निकल आये हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद सैफ ने एक लड़के से रास्‍ता पूछा. वह लड़का उन्‍हें पैलेस का रास बताते हुए महल तक छोड़ कर आया. इसके बाद वहां फैंस की भीड़ लग गई. सैफ ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ सेल्‍फी खिंचवाई.

करीना कपूर 21 सितंबर को अपना 39वां जन्‍मदिन मनायेंगी. पिछले काफी दिनों से करीना के बर्थडे की तैयारियां चल रही हैं. बताया जा रहा है कि सैफ, करीना और तैमूर का घुड़सवारी करने और इलाके बच्‍चों के साथ क्रिकेट खेलने का भी कार्यक्रम है.

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी आनेवाली फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' हैं जिसमें वह इरफान खान संग नजर आनेवाली हैं. इसके अलावा वे अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में भी दिखेंगी. फिल्‍म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड में होंगे.

बता दें कि पटोदी पैलेस हरियाणा में हैं और सन 1900 में इसे बनाया गया था और इसे इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है. सैफ अली खान ने साल 2014 में पटौदी पैलेस का रिनोवेशन कराया था. अक्‍सर पूरा परिवार यहां छुट्टियां मनाने आता रहता है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement