33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैफ अली खान की ‘लाल कप्तान” सितंबर में होगी रिलीज

मुंबई : अभिनेता सैफ अली खान अभिनीत ‘लाल कप्तान’ छह सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के ‘कलर येलो प्रोड्क्शन’ हैं. इस फिल्म में खान नागा साधू की भूमिका में हैं जो फिल्म में यात्रा पर होंगे जिसमें ड्रामा, बदला और छल होगा. इरोज इंटरनेशनल […]

मुंबई : अभिनेता सैफ अली खान अभिनीत ‘लाल कप्तान’ छह सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के ‘कलर येलो प्रोड्क्शन’ हैं. इस फिल्म में खान नागा साधू की भूमिका में हैं जो फिल्म में यात्रा पर होंगे जिसमें ड्रामा, बदला और छल होगा.

इरोज इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक सुनील लुल्ला ने एक बयान में बताया कि सैफ एक उम्दा अदाकार हैं और इस फिल्म की कहानी इस तरह की है जिससे उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है.

बता दें कि पिछले दिनों एक्‍टर तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.‍ जिसमें अभिनेता बेहद अतरंगी स्‍टाइल में नजर आये थे. खबरों की मानें तो पहले इस फिल्‍म का नाम हंटर रखा गया था लेकिन निर्माता इस नाम से खुश नहीं थे. ऐसे में फिल्‍म का नाम बदलकर लान कप्‍तान रखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें