30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुष्मिता सेन को किस करते दिखे ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन, कही दिल की बात

सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनदिनों अभिनेत्री आर्मीनिया में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. सुष्मिता के साथ यहां उनकी दोनों बेटियों और ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं. इस वेकेशन की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें पूरा परिवार खूब मस्‍ती […]

सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनदिनों अभिनेत्री आर्मीनिया में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं. सुष्मिता के साथ यहां उनकी दोनों बेटियों और ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं. इस वेकेशन की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें पूरा परिवार खूब मस्‍ती करता नजर आ रहा है. इन तसवीरों में सबसे ज्‍यादा चर्चा में जो तसवीर है वह है सुष्मिता सेन और रोहमन की किस वाली तसवीर. यह तसवीर तेजी से वायरल हो रही है.

इस तसवीर को पहले रोहमन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, उसके बाद अभिनेत्री ने इसे अपने वॉल पर शेयर किया. इस तसवीर में रोहमन सुष्मिता के गालों पर पड़ रहे डिंपल पर किस करते दिख रहे हैं और अभिनेत्री एक बड़ी सी स्‍माइल देती नजर आ रही हैं.

इस तसवीर को शेयर करते हुए रोहमन ने कहा,’ मुझे इनकी डिंपल्‍स बेहद पसंद है. मेरी मंचकिन, सुष्मिता आई लव यू. #love #life #happiness #smile #mine.’ वहीं सुष्मिता ने लिखा,’ ‘अक्सर ही स्माइल करने की यहां एक और खूबसूरत वजह है. आई लव यू रोहमन.’ दोनों एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले खबरें थी कि सुष्मिता और रोहमन का रिश्‍ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन अब दोनों की तसवीरें से साफ हैं कि दोनों एकदूसरे के बेहद करीब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें