38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फीमेल फैन पर भड़के ऋषि कपूर, रणबीर को करना पड़ा बीच-बचाव, जानें हुआ क्‍या था…?

ऋषि कपूर अक्‍सर अपने गुस्‍से की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी वे सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़कते नजर आते हैं तो कभी फैंस को नाराज कर बैठते हैं. हाल ही में एक फीमेल फैन को उनके गुस्‍से ही शिकार होना पड़ा. उनके गुस्‍से को शांत कराने के लिए रणबीर कपूर को बीच-बचाव के […]

ऋषि कपूर अक्‍सर अपने गुस्‍से की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी वे सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़कते नजर आते हैं तो कभी फैंस को नाराज कर बैठते हैं. हाल ही में एक फीमेल फैन को उनके गुस्‍से ही शिकार होना पड़ा. उनके गुस्‍से को शांत कराने के लिए रणबीर कपूर को बीच-बचाव के लिए आगे आना पड़ा. दरअसल ऋषि कपूर अपने परिवार के साथ डिनर पर गये थे. इस दौरान उनके साथ पत्‍नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा मौजूद थीं.

रणबीर कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्‍म संजय दत्‍त बायोपिक को लेकर बिजी थे. फुरसत मिली तो पूरी फैमिली के साथ डिनर पर गये. खबरों के अनुसार ऋषि कपूर की एक फैन उन्‍हें फैमिली के साथ वहां देखकर काफी एक्‍साईटिड थी. उसने एक आम फैन की तरह कूपर फैमिली के हर एक सदस्‍य से अलग-अलग फोटो खिंचवाने की रिक्‍वेस्‍ट की.

कपूर फैमिली के हर सदस्‍य ने हामी भरते हुए फोटो क्लिक करवाई, लेकिन जल्‍दबाजी में वे ऋषि कपूर संग फोटो नहीं खिंचवा पाई. वहीं जब कपूर फैमिली खाना खाकर निकलने लगी तो वह फीमेल फैन एक बार फिर उनके पास गई और ऋषि कपूर संग फोटो खिंचवाने की रिक्‍वेस्‍ट करने लगीं. लेकिन ऋषि कपूर सेल्‍फी के लिए तैयार नहीं हुए. ऋषि के इनकार करने पर फैन ने उन्‍हें हाउ रूड कह दिया.

फीमेन फैन की बात सुनकर ऋषि कपूर भड़क गये. उन्‍होंने नाराजगी में उस फैन को काफी कुछ सुना दिया. ऋषि के इस गुस्‍से को देख उसकी आंखों में आंसू आ गये. बात को ज्‍यादा बढ़ता देख रणबीर कपूर को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा. उन्‍होंने पापा ऋषि कपूर को रोका. उन्‍होंने उन्‍हें शांत कराकर गाड़ी में बैठने को कहा. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऋषि कपूर अपने गुस्‍से को लेकर चर्चा में आये हैं.

पिछले दिनों दिल्ली में बुक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से भद्दा व्यवहार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि अपने दिवंगत पिता पर लिखी किताब ‘राज कपूर’ की बुक लॉन्चिंग के वक्त कुछ पत्रकारों के मौजूदगी पर आपत्ति जताई थी. वहां बाहर इंतजार कर रहे कुछ जर्नलिस्ट्स से उन्होंने गुस्से से पूछा था कि आप लोग कौन है और फिर आगे बढ़ते हुए कहा था कि ‘मुफ्त की दारू’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें