29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rekha@IIFA2018: 63 की रेखा ने जब स्टेज पर पेश किया ”सलाम-ए-इश्क”, देखें VIDEO

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने अपने बहुप्रतीक्षित और शानदार डांस परफॉर्मेंस से 19वें इंटरनैशनल इंडियन फिल्म अकैडमी अवॉर्ड्स को यादगार बना दिया. जी हां, इस बार आइफा आवार्ड्स थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित हुआ, जहां रविवार को बॉलीवुड की हर दिल अजीज अभिनेत्री रेखा ने 21 साल बाद स्टेज पर परफॉर्म किया. 63साल […]

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने अपने बहुप्रतीक्षित और शानदार डांस परफॉर्मेंस से 19वें इंटरनैशनल इंडियन फिल्म अकैडमी अवॉर्ड्स को यादगार बना दिया.

जी हां, इस बार आइफा आवार्ड्स थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित हुआ, जहां रविवार को बॉलीवुड की हर दिल अजीज अभिनेत्री रेखा ने 21 साल बाद स्टेज पर परफॉर्म किया.

63साल की रेखा ने ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां, जरा कुबूल कर लो’ और ‘थारे रहियो ओ बांके यार’ गीतों पर परफॉर्म किया. लंबे अरसे बाद रेखा को अपने पुराने अंदाज में देखाना वाकई दिलचस्प रहा.

यूं तो आइफा में कई स्टार्स स्टेज पर जादू बिखेरते रहे हैं, लेकिन रेखा का यह परफाॅर्मेंस पूरा समां बांध गया. अपने जमाने के मशहूर गीतों की धुनों पर थिरकते हुए देखकर उनके प्रशंसक अतीत की यादों में खो गये.

https://www.instagram.com/p/Bkbcjykh3-l/

हल्के सुनहरे और बेबी पिंक कलर के अनारकली सूट में परफॉर्म करने स्टेज पर पहुंचीं रेखा का वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर अभिवादन किया. अपनी परफॉर्मेंस देकर अंत में रेखा वहां से सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

मालूम हो कि इससे पहले उन्होंने साल 1997 में एेसे ही एक अवॉर्ड फंक्शन मेंअमिताभ बच्चन कीफिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के गाने ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘उमराव जान’ के गाने ‘दिल चीज क्या है’ पर परफॉर्म किया था.

गौरतलब है कि आइफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे फिल्मी सितारों ने भी परफॉर्मेंस दी. शो के रेड कारपेट पर तमाम सेलेब्स ग्लैमरस अंदाज में दिखे. रितेश देशमुख और करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो की मजेदार होस्टिंग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें