Advertisement

bollywood

  • Apr 9 2018 11:53AM
Advertisement

क्‍या स्विट्जरलैंड में शादी करेंगे रणवीर-दीपिका! मिला ऑफर

क्‍या स्विट्जरलैंड में शादी करेंगे रणवीर-दीपिका! मिला ऑफर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशनशिप को स्‍वीकार नहीं किया लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एकदूसरे के लिए खास है. अब खबरें है कि रणवीर-दीपिका स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह जो स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रान्ड एंबेसडर भी हैं, उन्‍हें देश में शादी रचाने के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफर मिला है.' हालांकि इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि रणवीर सिंह ने इस ऑफर को स्‍वीकार किया है या नहीं.

हाल ही में खबरें थी कि दीपिका अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर फैमिली संग शॉपिंग करने में बिजी हैं. खबरों की मानें तो दीपिका, रणवीर की मां और बहन रितिका को भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं. पिछले साल हुई विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के बाद इस साल रणवीर और दीपिका की शादी की अटकलें तेज हो गई है.

नहीं की है सगाई

खबरें तो यह भी आई कि दीपिका और रणवीर ने परिवारवालों की मौजूदगी में दोनों ने मालदीव में दीपिका के बर्थडे पर जनवरी में सगाई कर ली है. हालांकि दीपिका ने ऐसी खबरों का सिरे से खंडन किया है.

शादी को लेकर कही ये बात

पिंकविला से बातचीत में दीपिका ने अपनी शादी के बारे में कहा,' ये मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्‍सा है जिससे मैं ज्‍यादा समय तक अलग नहीं रह सकती. मुझे लगता है घर-परिवार, पेरेंट्स और शादी मेरे लिए बेहद जरूरी है. आप मैं अपनेआप को एक कामकाजी पत्‍नी और मां के रूप में देख सकती हूं. मुझे लगता है अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरे आस-पास के लोग मुझसे बेहद परेशान हो जायेंगे.'

'रामलीला' के बाद आये करीब

बताया जाता है कि रणवीर और दीपिका की नजदीकियां फिल्‍म 'रामलीला' के दौरान बढ़ी थी. इस ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों ने 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'पद्मावत' में एकसाथ नजर आये. दोनों को ऑफस्‍क्रीन भी कई बार स्‍पॉट किया गया. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं कहा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement