38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी में इस डिजायनर के आउटफिट में नजर आयेंगे दीपिका-रणवीर, ऐसा होगा खास रिसेप्‍शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का ऐलान कर दिया है और उनके करीबी और फैंस उन्‍हें लगातार बधाई दे रहे हैं. इंडस्‍ट्री के हॉट कपल्‍स में से एक दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए यह कपल कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहता. […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का ऐलान कर दिया है और उनके करीबी और फैंस उन्‍हें लगातार बधाई दे रहे हैं. इंडस्‍ट्री के हॉट कपल्‍स में से एक दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए यह कपल कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहता. खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में उनके करीबी और परिवारवाले ही शामिल होंगे. शादी के बाद दोनों का रिसेप्‍शन भी बेहद खास होनेवाला है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों शादी में सब्‍यसाची मुखर्जी के डिजायन किये गये ड्रेस में नजर आयेंगे. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. 13 नवंबर को संगीत सेरेमनी होगी. शादी के बाद रिसेप्‍शन में डबल धमाल होनेवाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक रिसेप्‍शन मुंबई में होगा और दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंग्‍लुरू में आयोजित किया जायेगा. बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपना पहला रिसेप्‍शन 28-29 तारीख को बेंग्‍लरू में रखेंगे. इस रिसेप्‍शन में उनके करीबी और रिश्‍तेदार मौजूद रहेंगे. दीपिका की परवरिश बेंग्‍लुरू में हुई है तो उनके कॉलेज और स्‍कूल फ्रेंड्स भी इसका हिस्‍सा होंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर का दूसरा रिसेप्‍शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा. इस पार्टी में बॉलीवुड और बिजनेस इंडस्‍ट्री की लगभग 3000 हस्तियां शामिल होनेवाली है. खबरों की मानें तो इस रिसेप्‍शन की भी तैयारी शुरू कर दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें