Advertisement

bollywood

  • Nov 14 2019 11:14AM
Advertisement

Deepika Ranveer 1st Wedding Anniversary: वो 7 बयान जो इनकी मोहब्‍बत को बयां करती है...

Deepika Ranveer 1st Wedding Anniversary: वो 7 बयान जो इनकी मोहब्‍बत को बयां करती है...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. 6 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी. 14 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने कोंकणी रीति-रिवाज से और 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज अपनी पहली एनिवर्सरी पर परिवार के साथ बालाजी तिरुपति के दर्शन करेंगे और इसके बाद स्‍वर्ण मंदिर में मत्‍था टेकने के लिए अमृतसर रवाना होंगे. 

यह जोड़ी पहली बार साल 2012 में फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' में नजर आई थी. बॉलीवुड की इस मजबूत जोड़ी के वो 7 बयान, जो साबित करती है कि दोनों एकदूसरे को कितनी मोहब्‍बत करती है...

1. 'उस मीटिंग में बस में सही सोचता रहा कोई इतना खूबसूरत कैसे दिख सकती हैं...' रणवीर ने दीपिका से पहली मुलाकात को लेकर यह बात एक कार्यक्रम में कही थी.

2. "यह आश्चर्यजनक है, जिस तरह से वह है. वह बहुत ही अलग हैं. मुझे लगता है कि मैं उसके बारे में क्या प्रशंसा करूं, वह जिस तरह से है, शानदार है.' दीपिका पादुकोण ने साल 2013 में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था.

3. 'क्‍या हम साथ में अच्‍छे नहीं लगते ?' साल 2014 में रणवीर सिंह ने अपने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर यह कैप्‍शन दिया था.  

4. "वह मेरे जीवन में एक बहुत ही खास व्यक्ति हैं और बहुत करीबी दोस्त हैं. वह उन अद्भुत लोगों में से एक है जिनसे मैं मिला हूं. एक कलाकार और एक पेशेवर व्‍यक्ति के रूप में उनके लिए मेरे मन में बहुत प्रशंसा और सम्मान है." - रणवीर सिंह ने 2014 में एक साक्षात्कार में पीटीआई को बताया था

5. 'यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस दो बार ('रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी') उनके साथ काम करने का मौका मिला. मुझे उस पर बहुत भरोसा है, मुझे पता है कि वह सबसे उदार कलाकारों में से एक है जिनके साथ मैंने कभी काम किया है. मैं एक दृश्य में उसके सामने आत्मसमर्पण कर सकता हूं ... बस उसके साथ जुड़ने के लिए, उसके साथ मौजूद रहने के लिए, उसकी आंखों में देखने के लिए और वास्तव में मेरा क्या मतलब है. वह एक अविश्वसनीय कलाकार हैं” रणवीर सिंह ने 2015 में इंडिया टुडे को बताया था.

6. "यह ईश्वरीय संबंध का प्रकार है ... मैं इसे शब्दों में नहीं समझा सकता. मैं वास्तव में नहीं कर सकता. यह एक प्रश्न है जो मुझसे अक्सर पूछा जाता है, और मुझे वास्तव में इसके लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं है. यह देवत्व है.” रणवीर सिंह ने 2015 में इंडिया टुडे को बताया था.

7. 'मेरे लिए वह एक दोस्त है. एक विश्वासपात्र है. वह है जिससे मैं बात कर सकता हूं. बहस करता हूं, बातचीत करता हूं. कभी-कभी हम सहमत होते हैं, कभी-कभी हम असहमत होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यही दोस्ती को सुंदर बनाता है.” दीपिका पादुकोण ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा था.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को शादी की पहली सालगिरह की ढेर सारी बधाई...

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement