34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gully Boy रणवीर-आलिया की फिल्म ने Box Office पर कमा लिये 100 करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गली बॉय’ ने अपनी रिलीज के आठवें दिन 100 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में एक रैपर की कहानी पर बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के आठवें दिन […]

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गली बॉय’ ने अपनी रिलीज के आठवें दिन 100 करोड़ रुपये कमा लिये हैं.

जोया अख्तर के निर्देशन में एक रैपर की कहानी पर बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के आठवें दिन 5 करोड़ 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया और इसी के साथ फिल्म 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हो गयी.

बताते चलें कि ‘गली बॉय’ को आठ दिनों का हफ्ता मिला था, क्योंकि यह फिल्म शुक्रवार को नहीं बल्कि गुरुवार को वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई थी. रणवीर आलिया की यह फिल्म देश के मेट्रो सिटीज में अब भी शानदार प्रदर्शन कर रही है.

‘गली बॉय’ ने सिर्फ तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा हासिल किया, लेकिन अगले 50 करोड़ की कमाई करने में पांच दिन लग गये.

यह रणवीर सिंह के लिए शानदार उपलब्धि है, जिनकी पिछली फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) ने 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था. वहीं, आलिया भट्ट की भी पिछली फिल्म ‘राजी’ (Raazi) 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी.

Gully Boy की सिलसिलेवार कमाई पर आइए नजर डालें-

  • ओपनिंग डे – 19.40 करोड़ रुपये
  • शुक्रवार – 13.10 करोड़ रुपये
  • शनिवार – 18.65 करोड़ रुपये
  • रविवार – 21.30 करोड़ रुपये
  • सोमवार – 8.65 करोड़ रुपये
  • मंगलवार – 8.05 करोड़ रुपये
  • बुधवार – 6.05 करोड़ रुपये
  • गुरुवार – 5.10 करोड़ रुपये
  • कुल – 100.30 करोड़ रुपये

घरेलू बॉक्स ऑफिस (Domestic Box Office) पर यह साल 2019 की ऐसी दूसरी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ या उससे अधिक का कलेक्शन किया है. ‘उरी सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri The Surgical Strike) ने सबसे अधिक 230 करोड़ 57 लाख रुपये का कलेक्शन किया है.

वहीं, कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika The Queen of Jhansi) इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है, जिसने 88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

मालूम हो कि रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ ने पांच दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी. जबकि दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ (Padmaavat) ने पांच दिन में, बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) ने नौंवे दिन में, आलिया भट्ट की राजी (Raazi) को 100 करोड़ तक पहुंचने में 17 दिन लग गये थे.

इस फिल्म का बजट 50 से 55 करोड़ के बीच बताया जाता है. फिल्म को दुनिया भर में 4100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 750 स्क्रीन्स शामिल हैं.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में कल्कि, विजय वर्मा और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी बड़ा रोल निभाया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें