Advertisement

bollywood

  • Apr 25 2019 10:38AM
Advertisement

83 के लिए रणवीर नहीं रणदीप हुड्डा थे पहली पसंद, ये थी वजह

83 के लिए रणवीर नहीं रणदीप हुड्डा थे पहली पसंद, ये थी वजह
pic: instagram

रणवीर सिंह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इनदिनों अभिनेता अपनी आनेवाली फिल्‍म '83' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह जानेमाने भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभायेंगे. बीते दिनों कपिल देव के साथ रणवीर की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बताया जा रहा है कि रणवीर किरदार में खुद को पूरी तरह से ढालने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. वे कपिल देव के बारे में हर छोटी सी छोटी बात पर स्‍टडी कर रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. 

अब इस फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह इस फिल्‍म के लिए पहली पसंद नहीं थे. मेकर्स चाहते थे कि रणदीप हुड्डा इस किरदार को निभायें.

रिपोर्ट की मानें तो,  फिल्‍म के लिए रणवीर से पहले रणदीप हुड्डा को ऑफर किया गया था. उस समय इस फिल्‍म को संजय पूरण सिंह डायरेक्‍ट करनेवाले थे. रणदीप हुड्ड को लेकर अनाउंसमेंट के साथ-साथ लुक टेस्‍ट भी हो चुका था. लेकिन संजय ने अचानक इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद इस फिल्‍म के निर्देशन का काम कबीर खान के पास आ गया और उन्‍होंने इस किरदार के लिए रणदीप की जगह रणवीर सिंह को ज्‍यादा बेहतर समझा.' बता दें कि इस फिल्‍म में रणवीर सिंह के अलावा पकंज त्र‍िपाठी, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, ताहिर भसीन, हार्डी संधू, आर बद्री, एमी विर्क और साहिल खट्टर मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी बनेगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement