32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राखी सावंत के 8 विवादित बोल

अभिनेत्री राखी सांवत को कौन नहीं जानता. कभी वो अपने आइटम सॉन्‍ग को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने विवादित बोल के कारण. राखी सावंत आज अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. उनका जन्‍म 25 नवंबर 1978 को हुआ था. राखी ‘जोरु का गुलाम’, ‘ये रास्‍ते हैं प्‍यार के’ और ‘जिस देश में […]

अभिनेत्री राखी सांवत को कौन नहीं जानता. कभी वो अपने आइटम सॉन्‍ग को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने विवादित बोल के कारण. राखी सावंत आज अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. उनका जन्‍म 25 नवंबर 1978 को हुआ था. राखी ‘जोरु का गुलाम’, ‘ये रास्‍ते हैं प्‍यार के’ और ‘जिस देश में गंगा रहता है’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. वे टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं.

लेकिन, राखी सावंत अपने फिल्‍मी करियर से ज्‍यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों राखी ने ‘रामायण’ लिखने वाले संत वाल्‍मीकी के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने इस टिप्‍पणी में गायक मीका सिंह की तुलना संत वाल्‍मीकी से कर दी थी. जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. जानें उनके 7 विवादित बयान…

1. अमेरिका में 70वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फेडरेशन ऑफ इंडिया ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था जहां राखी सावंत चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थी. ऐसे कार्यक्रम में वे प्रधानमंत्री मोदी की पोस्टर वाली ड्रेस पहनकर पहुंच गयीं थी. इस ड्रेस में पीएम मोदी की तसवीर प्रिंट की गई थी. राखी ने इसकी कुछ तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की थी जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था.

2. हमेशा अपने स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों में रहनेवाली अभिनेत्री ने कहा था अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने के लिए हामी भरते हैं तो वे उनके संग सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं.

3. मॉडल राखी सावंत को एमएनएस अध्‍यक्ष राज ठाकरे की ‘टेढ़ी उंगली’ भा गई थी. उन्‍होंने ठाकरे की तारीफ करते हुए कहा था टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले राज ठाकरे वाकई तारीफ के काबिल हैं.

4. आईटम गर्ल राखी सांवत अन्‍ना हजारे और उनकी टीम से काफी नाराज रहीं. उन्‍होंने कई बार अन्‍ना हजारे से मिलने की कोशिश की, लेकिन उन्‍हें मिलने नहीं दिया गया. दरअसल राखी ने इस बात का दावा किया था कि वे अन्‍ना हजारे का मौन व्रत तुड़वा सकती है.

5. राखी सांवत ने कैटरीना कैफ पर आरोप लगाया था कि ‘अग्निपथ’ के नये संस्‍करण के आइटम गाने ‘चिकनी चमेली’ में उनकी नकल की थी. उन्होंने कहा था, मैंने ‘देखता है तू क्या’ में जो किया है, वह उन्होंने ‘शीला की जवानी’ में किया है। ‘चिकनी चमेली’ में उन्होंने एक बार फिर मेरी नकल की है.

6. राखी को अब तक कोई पुरस्कार नहीं मिला है. जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने खुद की तुलना आमिर खान से कर दी थी. उन्होंने कहा था, आमिर और मैं एक जैसे हैं. न तो उन्हें पुरस्कार मिले हैं और न ही मुझे मिले हैं, लेकिन हमने भारत का दिल जीता है और हमें किसी पुरस्कार की आवश्यकता नहीं है. हालांकि राखी ने ये बातें मजाकिया अंदाज में कहा था लेकिन कई लोगों ने राखी को घेर लिया था.

7. राखी सांवत का रियेलिटी शो ‘गजब देश की अजब कहानी’ काफी चर्चित रहा था. इसी सिलसिले में राखी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था, बाबा रामदेव उनका अपना हैं, जबकि राहुल गांधी उनका सपना.

8. राखी सावंत ने करीना कपूर खान पर बयान देकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया था. एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्‍होंने कहा था कि बॉलीवुड की असली छम्मक छल्लो करीना कपूर नहीं, बल्कि वो हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें