34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Raid Box Office Collection Day 1: जानें, अजय देवगन की ”रेड” की कमाई

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन की फिल्‍म ‘रेड’ ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी कि फिल्‍म ने ओपनिंग डे में बॉक्‍स ऑफिस पर 10.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य […]

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन की फिल्‍म ‘रेड’ ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी कि फिल्‍म ने ओपनिंग डे में बॉक्‍स ऑफिस पर 10.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिका में हैं. अजय एक इनकम टैक्‍स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं.

रेड में अजय देवगन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. फिल्‍म की ओवरसीज़ के बारे में जानकारी देते हुए रमेश बाला ने जानकारी दी है कि फिल्‍म ने यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपए की कमाई की है.

फिलहाल वीकेंड में अभी दो दिन बाकी है ऐसें में ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म दोनों दिन शानदार प्रदर्शन करेगी. देशभर में फिल्म को 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और 35 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म को हिट की लिस्ट में शामिल होने के लिए लगभग 70 करोड़ की कमाई करनी होगी.

बता दें कि, ‘रेड’ 80 के दशक में घटी कुछ सच्‍ची घटनाओं पर आधारित कहानी है जिसमें इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लंबी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन की दमदार अदाकारी की खूब तारीफ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें