25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंटरव्‍यू: अपनी नयी फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं राघव जुयाल, निजी जिंदगी पर भी खुलकर बोले

छोटे पर्दे पर अपने डांस से नाम कमा चुके राघव जुयाल अपनी अगली फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. डांसर से एक्‍टर बने राघव अपनी फिल्‍म ‘बहुत हुआ सम्‍मान’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. वह पहली बार संजय मिश्रा और राम कपूर के साथ काम कर रहे हैं. राघव इससे पहले फिल्‍म ‘ABCD 2’ […]

छोटे पर्दे पर अपने डांस से नाम कमा चुके राघव जुयाल अपनी अगली फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. डांसर से एक्‍टर बने राघव अपनी फिल्‍म ‘बहुत हुआ सम्‍मान’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. वह पहली बार संजय मिश्रा और राम कपूर के साथ काम कर रहे हैं. राघव इससे पहले फिल्‍म ‘ABCD 2’ और नवाबजादे जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. राघव ने एक होस्‍ट के तौर पर भी लोगों को दिल जीता है. ‘बहुत हुआ सम्‍मान’ फिल्‍म को राघव अपने दिल के बेहद करीब बताते हैं. prabhatkhabar.com की बुधमनी मिंज से बात करते हुए उन्‍होंने फिल्‍म और अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा की.

आपकी पिछली दोनों फिल्‍में बेहद सराही गयी. फिर अगली फिल्‍म में इतनी देरी क्‍यों ?

‘नवाबजादे’ के बाद मैंने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली. एक एक्‍टर बनने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ती है. ट्रेनिंग के दौरान मैंने एक्टिंग की बारीकियों को सीखी. इसी बीच मैंने कई ऑडिशन दिये. ‘बहुत हुआ सम्‍मान’ फिल्‍म के लिए भी मैंने ऑडिशन दिया था, इसके बाद मेरा सेलेक्‍शन हुआ.

इस फिल्‍म को चुनने की खास वजह ?

मुझे फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई. कॉमेडी जॉनर पर बन रही इस फिल्‍म का कंटेट बिल्‍कुल ही अलग है. इसमें कॉमेडी के साथ एक गंभीर विषय भी है. हरकोई अपने क्षेत्र में कुछ अलग करना चाहता है, सब्‍जेक्‍ट मुझे पसंद आया तो मैंने हां कर दी. फिल्‍म में संजय मिश्रा हैं जिनके साथ काम करना हमेशा से मेरा सपना रहा है. फिल्‍म में राम कपूर और अभिषेक भी है जिनसे मैं एक्टिंग के क्षेत्र में काफी कुछ सीख रहा हूं. इस फिल्‍म में मैं सबसे जूनियर आर्टिस्‍ट हूं और मुझे सभी से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है.

इस फिल्‍म की कहानी क्‍या है. क्‍या अलग है ?

फिल्‍म की कहानी दो लड़कों बोनी और फुन्‍दु पर आधारित है जो बनारस हिंदू विश्‍वविद्यालय में पढ़ते हैं और जो अपने कॉलेज सर्किट में क्वीक कॉन जॉब्स के लिए जाने जाते हैं बाबा (संजय मिश्रा) इस कॉलेज के पुराने स्‍टू‍डेंट हैं जो इसी कैंपस में रहते हैं. लेकिन फिर फिल्‍म की कहानी में ऐसा मोड़ आता है कि सबकुछ बदल जाता है. मैं बताऊं कि इस फिल्‍म को परोसने को अंदाज बिल्‍कुल जुदा है. जैसे बहुत सारी लवस्‍टोरीज बनती है लेकिन सब अलग होती है.

संजय मिश्रा और राम कपूर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा.

दोनों ही मेरे सीरियर है और उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने की तरह है. मैं खुद को लकी मानता हूं. उनके काफी कुछ सीखने को मिल रहा है. संजय जी (संजय मिश्रा) को मैं गुरू जी कहकर पुकारता हूं. वे मुझे सेट पर काफी कुछ सीखाते हैं. हर सीन के दौरान मुझे बताते हैं कि इसे कैसे करना है ? वे सेट पर मेरे साथ मस्‍ती-मजाक भी करते हैं. आनेवाले दिनों मैं राम कपूर जी के साथ शूटिंग शुरू करूंगा.

‘बहुत हुआ सम्‍मान’ में आप एक स्‍टूडेंट के किरदार में हैं? तैयारी कैसे की ?

एक सफल अभिनेता वही माना जाता है जो किसी भी किरदार को वास्‍तविक दिखा सके. मैंने भी इस किरदार को ओरिजनल दिखाने के लिए काफी मेहनत की. फिल्‍मों में आपको एक खास किरदार निभाना होता है, इसके बारे में स्‍टडी करनी पड़ती है. मैं इस फिल्‍म की तैयारी करने के लिए काशी हिंदू विश्‍वविद्यालय गया था और कुछ समय वहां के स्‍टूडेंट्स के साथ हॉस्‍टल में रहा. स्‍टूडेंट्स की लाइफस्‍टाइल के बारे में जाना.

छोटे पर्दे पर आपकी दीवानगी, क्‍या कहना चाहेंगे ?

पहले कंटेस्‍टेंट और अब एक होस्‍ट के तौर पर काफी इंज्‍वॉय करता हूं. इस दौरान मैं राघव के तौर पर ही नजर आता हूं. फिल्‍मों में मैं कोई और होता हूं. मुझे लगता है लोगों को हंसाना बहुत बड़ा काम है. लोग मुझे होस्‍ट के रूप में पसंद करते हैं तो यह मेरी खुशनसीबी है. मैं डांस प्‍लस के आनेवाले सीजन को भी होस्‍ट करनेवाला हूं. फिलहाल मेरा पूरा फोकस फिल्‍म पर है.

आपके और शक्ति मोहन को लेकर कई त‍रह की चर्चाएं हैं. क्‍या कहना चाहेंगे ?

(हंसते हुए) नहीं, नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है. हम दोनों की दोस्‍ती काफी पुरानी है. मुझे और शक्ति को 4 साल हो गये शो करते हुए, मैं बस स्‍टेज पर उनके साथ मजाक करता हूं. हमारे बीच हेल्‍दी फ्लर्ट होता है. लोगों को हमदोनों की कैमेस्‍ट्री बेहद पसंद आती है. हम लोगों को इंटरटेन करने के लिए सिर्फ एकदूसरे के साथ मजाक करते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें