Advertisement

bollywood

  • Jun 15 2019 9:26AM
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने इस कारण छोड़ी थी सलमान की फिल्‍म 'भारत', शादी नहीं थी वजह!

प्रियंका चोपड़ा ने इस कारण छोड़ी थी सलमान की फिल्‍म 'भारत', शादी नहीं थी वजह!
pic: instagram

सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ईद पर रिलीज हुई इस फिल्‍म का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. सलमान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री भी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कैटरीना ने इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्‍लेस किया था. देसी गर्ल ने अचानक इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया था. अब तक माना ये जा रहा था कि प्रियंका ने शादी की वजह से यह फिल्‍म छोड़ दी थी लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने इसका कारण कुछ और ही बताया है. 

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अचानक यह फिल्‍म साइन करने के बाद छोड़ दी. भारत फिल्‍म के डायरेक्‍टर और सलमान खान ने भी यही बताया कि प्रियंका ने शादी की वजह से फिल्‍म छोड़ दी थी. जिसके बाद खबरें यह भी थी कि सलमान, प्रियंका से खफा हैं.

हालांकि प्रियंका ने अपने इस फैसले के तुरंत बाद ही अ‍मेरिकन सिंगर निक जोनास संग शादी भी कर ली थी. लेकिन फिल्‍म छोड़ने का असल वजह शादी नहीं थी. प्रियंका ने अपनी कमबैक‍ फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में इस बात का खुलासा किया.

यहां भी पढ़ें : सलमान खान का खुलासा- प्रियंका चोपड़ा ने कैसे 'भारत' छोड़ने की बात की थी ?

प्रियंका ने कहा,' सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं आखिर क्‍यों ? आखिर क्‍यों ? मैंने यह नाचने-गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्‍म छोड़ दी और क्‍यों मैं एक 18 साल के बच्‍चे की मां का किरदार निभा रही हूं ?'

प्रियंका ने आगे कहा, मैंने सोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' को इसलिए चुना क्‍योंकि मुझे सोनाली की इस फिल्‍म का आइडिया पसंद आया था और उन्‍होंने उनकी वजह से ही इस फिल्‍म को हां कहा.

यहां भी पढ़ें : 'भारत' के प्रोड्यूसर ने प्रियंका चोपड़ा पर निकाली भड़ास, कह दी ये बात

गौरतलब है कि 'द स्‍काई इज पिंक' एक लवस्‍टोरी है जो मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. यह फिल्‍म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement