36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, क्‍यों खुद को बुरी पत्‍नी मानती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियं‍का चोपड़ा अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले साल दिसंबर महीने में अभिनेत्री ने अ‍मेरिकन सिंगर निक जोनास संग शादी रचाई थी. यह कपल कभी अपनी फोटोज और म्‍यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में रहता है. देसी गर्ल अक्‍सर निक जोनास के साथ अपनी तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही […]

प्रियं‍का चोपड़ा अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले साल दिसंबर महीने में अभिनेत्री ने अ‍मेरिकन सिंगर निक जोनास संग शादी रचाई थी. यह कपल कभी अपनी फोटोज और म्‍यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में रहता है. देसी गर्ल अक्‍सर निक जोनास के साथ अपनी तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया कि वो खुद को एक अच्‍छी पत्‍नी नहीं मानतीं. हाल ही में अभिनेत्री टॉक शो द व्‍यू में पहुंची की जहां उन्‍होंने अपनी शादी के बारे में बात की.

प्रियंका ने बताया कि वह खाना नहीं बना सकती हैं. उन्‍होंने बताया कि, जब निक ने उन्‍हें प्रपोज किया था, तब उन्‍होंने निक को कहा था कि, तुम एक अच्‍छे दक्षिणी अमेरिका से हो, तुम्‍हें मां के हाथों बना स्‍वादिष्‍ट खाने की आदत है. लेकिन तुम उस टाइप की लड़की से शादी नहीं कर रहे हो. मैं खाना नहीं बना सकती हूं.

प्रियंका ने निक को बताया था कि, वह सिर्फ अंडा बना सकती हैं. उन्‍होंने कहा कि इस सेंस से वे एक बुरी पत्‍नी हैं. लेकिन खास बात यह है कि जब प्रियंका ने निक को ये सारी बातें बताई थी तो उन्‍होंने कहा था कि, ठीक है, मैं भी नहीं बना सकता हूं.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के म्‍यूजिक वीडियो ‘सकर’ में दिखीं थीं. ‘बाजीराव मस्‍तानी’ अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्‍म द स्‍काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है और फिलहाल अमेरिका में हैं. फिल्‍म में उनके साथ फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम मुख्‍य भूमिका में हैं.

खबरें तो यह भी है कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म गंगुबाई में नजर आ सकती हैं. उनके हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट की बात करें तो हाल ही में उन्‍होंने एक चैट शो के दौरान बताया था कि वह डायरेक्‍टर बैरी लेविनसन के साथ मिलकर ओशो की पर्सनल सेक्रेटरी मा आनंद शीला पर बायोपिक बनायेंगी जिनका अतीत काफी विवादित रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें