Advertisement

bollywood

  • Aug 12 2019 12:28PM
Advertisement

VIDEO : पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा ऐसा सवाल, 'देसी गर्ल' ने दिया करारा जवाब

VIDEO : पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा ऐसा सवाल, 'देसी गर्ल' ने दिया करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. देसी गर्ल एक ग्‍लोबल आइकॉन बन गई है. वे जितनी दमदार एक्‍ट्रेस हैं उनका दिमाग भी उतना ही तेज चलता है. इसलिए उन्‍हें ब्‍यूटी विद ब्रेन भी कहा जाता है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने यह साबित कर दिया है. हाल ही में अभिनेत्री 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019' में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा को घेरने की कोशिश की. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने उस महिला को करारा जवाब दे डाला.

पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा से बालाकोट एयर स्‍ट्राइक के बाद उनके ट्वीट को लेकर जवाब मांगा. उन्‍होंने अभिनेत्री से पूछा कि वे संयुक्‍त राष्‍ट्र की पीस गुडविल एंबेसेडर हैं और पाकिस्‍तान में न्‍यूक्लियर वॉर को बढ़ावा देनेवाला ट्वीट कैसे कर सकती हैं.

प्रियंका चोपड़ा से पाकिस्‍तानी महिला आयशा ने पूछा,' प्रियंका आप संयुक्‍त राष्‍ट्र की पीस गुडविल एंबेसेडर हैं और आप पाकिस्‍तान में न्‍यूक्लियर वॉर को बढ़ावा दे रही हैं. पाकिस्‍तानी होने के नाते, मेरे जैसे हजारों लोगों ने तुम्‍हें हमेशा सपोर्ट किया है.'

प्रियंका ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया. उन्‍होंने कहा,' मेरे पाकिस्‍तान में कई दोस्‍त हैं और मैं भारत से हूं. मैं युद्ध का बिल्‍कुल भी सपोर्ट नहीं करती, लेकिन मैं देशभक्‍त भी हूं. इसलिए मैंने अगर मेरे चाहनेवालों को ठेस पहुंचाई हैं तो मैं माफी मांगती हूं. ठीक वैसा ही जैसा तुमने किया. जिस तरह तुम अभी यहां मेरे पास आई हो, चिल्‍लाओ मत, हम सभी यहां प्‍यार के लिए आये हैं.'

इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका चोपड़ा की हाजिर जवाबी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि, अभिनेत्री ने भारत की तरफ से पाकिस्‍तान पर किये गये सर्जिकल स्‍ट्राइक पर जय हिंद लिखकर ट्वीट किया था और इंडियन एयर फोर्स की तारीफ की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की आनेवाली फिल्‍म द स्‍काई इज पिंक है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement