Advertisement

bollywood

  • May 25 2019 10:04AM
Advertisement

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में इस टीम को सपोर्ट करेंगे निक जोनास, खुद किया खुलासा

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में इस टीम को सपोर्ट करेंगे निक जोनास, खुद किया खुलासा
pic: instagram

प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों वे मेट गाला 2019 के रेड कारपेट पर उतरी थीं और उन्‍होंने अपने लुक से सभी चौंकाया था. हाल ही में वे कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल 2019 से लौटी हैं. यहां भी उन्‍होंने ब्‍लैक शिमरी गाउन से लोगों का दिल जीता. दोनों ही खास मौकों अभिनेत्री के पति निक जोनास उनके साथ मौजूद रहे. दोनों की कैमेस्‍ट्री बेहद खास है. हाल ही में निक जोनास ने खुलासा किया है कि वे इस साल होनेवाले क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में किस टीम को सपोर्ट करेंगे. 

निक का ए‍क वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने दोनों भाईयों जो जोनास और केविन जोनास के साथ नजर आ रहे हैं. वे यहां फैंस के पूछे गये सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं.

निक जोनास से एक फैन ने पूछा, अगर प्रियंका चोपड़ा ने आपको क्रिकेट टीम के बारे में बताया है तो आप वर्ल्‍ड कप में कौन सी टीम को सपोर्ट करेंगे ? इसका जवाब देते हुए निक ने कहा,' प्रियंका ने उन्‍हें क्रिकेट के बारे में बताया है और ज्‍यादातर अंकल ने ही इस बारे में बताया है. मुझे नहीं पता मैं किस टीम को सपोर्ट करूंगा क्‍योंकि मुझे इसके बारे में ज्‍यादा नहीं पता. लेकिन मैं इंडिया के लिए सपोर्ट करूंगा.'

निक ने इस बात का भी खुलासा किया कि अपनी शादी के दौरान उन्‍होंने क्रिकेट खेला था. गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी पिछले साल दिसंबर महीने में हुई थी. दोनों ने जोधपुर के उमैद भवन में सात फेरे लिये थे.

इस वीडियो में उनसे एक और फैन ने पूछा कि उन्‍हें कौन सा म्‍यूजिक सबसे ज्‍यादा पसंद है ? सिंगर ने बताया, उन्‍हें सकर म्यूजिक वीडियो सबसे ज्‍यादा पसंद है और उन्‍हें उनके सारे म्‍यूजिक वीडियो अच्‍छे लगते हैं. तीनो भाईयों ने कहा कि पैलेस में शूटिंग को उन्‍होंने काफी इंज्‍वॉय किया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement