25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका ने पहली बार सार्वजनिक रूप से किया निक का आलिंगन, कही यह बात

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास ने शनिवार को यहां अभिनेत्री के घर हुए एक पूजन-समारोह के बाद आधिकारिक तौर पर एलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. इसके साथ ही उनके संबंधों को लेकर महीनों से जारी अटकलों पर विराम लग गया है. प्रियंका और उनके प्रेमी ने समारोह के […]

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास ने शनिवार को यहां अभिनेत्री के घर हुए एक पूजन-समारोह के बाद आधिकारिक तौर पर एलान किया कि उन्होंने सगाई कर ली है. इसके साथ ही उनके संबंधों को लेकर महीनों से जारी अटकलों पर विराम लग गया है. प्रियंका और उनके प्रेमी ने समारोह के बाद इंस्टाग्राम पेजों पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार की घोषणा की.

अभिनेत्री ने समारोह की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह निक का आलिंगन करती दिखती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की गयी तस्वीर के साथ लिखा, दिल और आत्मा से अपना लिया. पच्चीस वर्षीय निक जोनास ने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर साझा की और प्रियंका के लिए लिखा, भावी श्रीमती जोनास. मेरा दिल. मेरी मुहब्बत.

अपने संबंधों को लेकर अब तक काफी निजता बरतते रहे युगल ने हालांकि अपनी शादी की तारीख की घोषणा नहीं की है. प्रियंका के आवास पर पूजा कराने वाले पुजारी ने कहा कि पूजा उनके जीवन में शांति और उनकी कुशलक्षेम के लिए की गयी.

पूजा सुबह लगभग साढ़े दस बजे शुरू हुई और करीब चार घंटे तक चली. पंडित ने ग्रह शांति, गणेश पूजा, आरती और हवन कराया. यह उनके जीवन में शांति और उनकी कुशलक्षेम के लिए की गयी.मौके पर दोंनो एक साथ बहुत अच्छे दिख रहे थे. निक बहुत ही विनम्र दिखे. उन्होंने रीति-रिवाजों का पालन किया.

प्रियंका उन्हें चीजों के बारे में समझाती रहीं. समारोह की पहली तस्वीरों में प्रियंका और निक भारतीय परिधानों में दिखाई दिये. प्रियंका जहां पीले रंग के सूट में थीं, वहीं निक ने सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा था. निक के माता-पिता डेनिसे मिलर-जोनास और पॉल केविन बृहस्पतिवार को यहां पहुंचे थे और इस अवसर पर वे भी भारतीय परिधानों में थे.

प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा तथा पटकथा लेखक मुश्ताक शेख भी समारोह में मौजूद थे. समारोह के लिए सुबह से ही प्रियंका के जुहू स्थित घर में तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं. निक अपने माता-पिता के साथ यहां बृहस्पतिवार को पहुंचे थे और छत्रपति शिवाजी अंरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर प्रियंका ने उनका स्वागत किया था.

बीती रात युगल अपने परिवारों के साथ रात्रिभोज के लिए जुहू स्थित मैरियट होटल गया था. खबर है कि सगाई के जश्न में युगल आज रात अपने मित्रों और परिवारों को प्रियंका के आवास पर दावत देगा, जिसमें कई हस्तियों के जुटने की उम्मीद है. कहा जाता है कि जोनास ने इस साल जुलाई में प्रियंका को उनके जन्मदिन पर विवाह का प्रस्ताव दिया था. प्रियंका शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए फिलहाल मुम्बई में हैं.

वह हाल में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में अंगूठी पहने दिखी थीं. निक और प्रियंका के बीच तब डेटिंग की अटकलें लगने लगी थीं, जब वे तस्वीरों में कई मौकों पर एक साथ नजर आये. अमेरिकी गायक ने प्रियंका के परिवार से जून में मुलाकात की थी और उन्होंने गोवा में समय गुजारा था.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई के दौरान भी प्रियंका और निक ने अपनी तस्वीरें खिंचवाई थीं, लेकिन यह पहली बार है, जब दोनों के परिवार आपस में मिले हैं. निक ने प्रियंका का परिचय अपने परिवार से तब कराया था, जब वह अमेरिका में गायक के चचेरे भाई की शादी में शामिल होने पहुंची थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें