bollywood

  • Jul 12 2019 9:25AM
Advertisement

पूजा बत्रा ने इस एक्‍टर संग गुपचुप रचाई शादी, बेस्‍टफ्रेंड ने कही ये बात

पूजा बत्रा ने इस एक्‍टर संग गुपचुप रचाई शादी, बेस्‍टफ्रेंड ने कही ये बात

अभिनेत्री पूजा बत्रा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पूजा बत्रा वही एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने 90 के दशक में अनिल कपूर के साथ फिल्‍म 'विरासत' और गोविंदा के साथ 'हसीना मान जायेगी' में काम किया था. अभिनेत्री साल 2011 के बाद से ही फिल्‍मों से गायब हैं लेकिन निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह से गुपचुप शादी कर ली है. ईद पर नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ अपने एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था. 

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार, पूजा बत्रा और नवाब शाह ने शादी कर ली है. पूजा बत्रा की बेस्‍टफ्रेंड कश्‍मीरा शाह ने स्‍पॉटब्‍वॉय को बताया,' मैं उनके लिए दुनिया की सारी खुशियों की कामना करती हूं. मैं रोमांचित हूं. नवाब, परिवार में आपका स्वागत है.'

बताया जा रहा है कि दोनों ने जम्‍मू-कश्‍मीर में शादी रचा ली है. नवाब शाह ने पिछले दिनों अपने इंस्‍टाग्राम पर पूजा के साथ एक तसवीर शेयर की थी और इसपर कैप्‍शन के रूप में हार्ट बनाया है. इसके अलावा भी नवाब शाह और पूजा बत्रा की फोटोज़ इस अकाउंट पर मौजूद है.

बता दें कि पूजा बत्रा ने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से दूरी बना ली. हालांकि कुछ सालों बाद उनकी शादीशुदा लाईफ में परेशानियां होने लगी. साल 2011 में पूजा ने तलाक ले लिया. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों में वापसी की. साल 2015 में वे एबीसीडी 2 में नजर आई थीं. वहीं 2016 में एक पंजाबी फिल्‍म में दिखी थीं.

पूजा बत्रा एक समाज सेविका के तौर पर भी एक्टिव हैं. वे 250 से ज्‍यादा मॉडलिग इवेंट्स में भाग ले चुकी हैं. साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज भी पूजा बत्रा के सिर सजा था.  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement