38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान के को-स्‍टार को डेट कर रही हैं पूजा बत्रा!

अभिनेत्री पूजा बत्रा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पूजा बत्रा वही एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने 90 के दशक में अनिल कपूर के साथ फिल्‍म ‘विरासत’ और गोविंदा के साथ ‘हसीना मान जायेगी’ में काम किया था. अभिनेत्री साल 2011 के बाद से ही फिल्‍मों से गायब हैं. लेकिन निजी जिंदगी को लेकर चर्चा […]

अभिनेत्री पूजा बत्रा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पूजा बत्रा वही एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने 90 के दशक में अनिल कपूर के साथ फिल्‍म ‘विरासत’ और गोविंदा के साथ ‘हसीना मान जायेगी’ में काम किया था. अभिनेत्री साल 2011 के बाद से ही फिल्‍मों से गायब हैं. लेकिन निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह को डेट कर रही हैं. दोनों की एक तसवीर वायरल हो रही है जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि दोनों एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

नवाब शाह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पूजा के साथ एक तसवीर शेयर की है और इसपर कैप्‍शन के रूप में हार्ट बनाया है. इसके अलावा भी नवाब शाह और पूजा बत्रा की फोटोज़ इस अकाउंट पर मौजूद है.

नवाब शाह आखिरी बार सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आये थे. उन्‍होंने साल 2000 में राजीव कुमार की फिल्‍म राजा को रानी से प्‍यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. नवाब शाह ने मुसाफिर (2004), लक्ष्‍य (2004), जानेमन (2006), लक (2009), डॉन 2 (2011), भाग मिल्‍खा भाग (2013) और दिलवाले (2015) जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि पूजा बत्रा ने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से दूरी बना ली. हालांकि कुछ सालों बाद उनकी शादीशुदा लाईफ में परेशानियां होने लगी. साल 2011 में पूजा ने तलाक ले लिया. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों में वापसी की. साल 2015 में वे एबीसीडी 2 में नजर आई थीं. वहीं 2016 में एक पंजाबी फिल्‍म में दिखी थीं.

पूजा बत्रा एक समाज सेविका के तौर पर भी एक्टिव हैं. वे 250 से ज्‍यादा मॉडलिग इवेंट्स में भाग ले चुकी हैं. साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज भी पूजा बत्रा के सिर सजा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें