Advertisement

bollywood

  • Sep 12 2019 10:39AM
Advertisement

PM Modi ने की वरुण धवन और 'कुली नं.1' की टीम की तारीफ, वजह है खास

PM Modi ने की वरुण धवन और 'कुली नं.1' की टीम की तारीफ, वजह है खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरुण धवन और उनकी आनेवाली फिल्‍म 'कुली नं. 1' की टीम की सराहना की है. दरअसल पर्यावरण की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने सेट को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री रखने का फैसला किया है. पीएम मोदी ने फिल्‍म की टीम की इसी कदम की तारीफ की है. उन्‍होंने ट्वीट किया,' # CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार संदेश! भारत को 'सिंगल यूज प्लास्टिक' से मुक्त करने के लिए फिल्मी दुनिया का योगदान देखकर खुशी हुई.' फिल्‍म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में हैं. 

दरअसल, पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले प्लास्टिक के खिलाफ एक मुहिम छेड़ी थी. उनकी इस मुहिम को आमिर खान, आयुष्मान खुराना, करण जौहर समेत देश की कई बड़ी हस्तियों ने समर्थन दिया था.

‘कुली नं. 1' बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बनेगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. फिल्म की निर्माता दीपशिखा देशमुख ने ट्वीट किया था,' ‘कुली नं.1' में प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना एक छोटी सी कोशिश है और हमें उम्मीद है कि यह प्लास्टिक से होने वाले प्रदूषण को मात देने के लिए कई अन्य को प्रेरित करेगा.'

वरुण धवन ने एक ट्वीट कर लिखा था,' प्‍लास्टिक मुक्‍त राष्‍ट्र होना समय की आवश्‍यकता है और हमारे प्रधानमंत्री द्वारा यह महान पहल शुरू हुई. हम सभी छोटे-छोटे बदलाव करके यह काम कर सकते हैं. # CoolieNo1 के सेट पर अब सिर्फ स्‍टील की बोतलों का उपयोग करेंगे.'

वरुण ने इस फैसले के लिए निर्माता का आभार जताया और अपने सहयोगियों से भी ऐसा ही करने का अनुरोध किया. उन्होंने ट्वीट किया कि ‘कुली नं.1' का सेट प्लास्टिक मुक्त बनने के लिए हनी भगनानी और जैकी भगनानी का धन्यवाद.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement