33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PICS : BF के साथ इनकी शादी में पहुंची सोनम… श्रीदेवी, सोनम, शनाया कपूर का दिखा यह अंदाज

अनिल कपूर के भांजे औरबॉलीवुड अभिनेता मोहित मारवाह ने गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवालाकेसाथ मंगलवार की रात यूएई में शादी रचा ली. मोहित की बारात बग्घी में निकली. मोहित क्रीम कलर की शेरवानी और चूड़ीदार पायजाोमें नजरआये. बग्घी के साथ-साथ लाल रंग का साफा बांधे संजय कपूर चलते नजर आये. वहीं, फेरे के समय अंतरा ने लाइट […]

अनिल कपूर के भांजे औरबॉलीवुड अभिनेता मोहित मारवाह ने गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवालाकेसाथ मंगलवार की रात यूएई में शादी रचा ली. मोहित की बारात बग्घी में निकली.

मोहित क्रीम कलर की शेरवानी और चूड़ीदार पायजाोमें नजरआये. बग्घी के साथ-साथ लाल रंग का साफा बांधे संजय कपूर चलते नजर आये. वहीं, फेरे के समय अंतरा ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था.

इस शादी के दूल्हा और दुल्हन से अगर आप वाकिफ नहीं हों, तो बताते चलें कि मोहित मारवाह अनिल कपूर के भांजे हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म ‘फगली’ से की थी.

वहीं, अंतरा मोतीवाला अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की बहन की बेटी हैं. इस नाते वह उनकी भांजी लगती हैं.

मोहित और अंतरा की इस शादी में शोबिज के सितारों सहित जानी-मानी हस्तियाें ने शिरकत की. मोहित की शादी में अनिल कपूर, श्रीदेवी, बोनी कपूर, सोनम कपूरऔर उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा, संजय कपूर, करन जौहर, सीमा खान, शनाया कपूर, अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर, कियारा अडवाणी, श्वेता बच्चन, करिश्मा कपूर, महीप कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर सहित अन्य सेलेब्स नजर आये.

शादी की तस्वीरें और वीडियोको श्रीदेवी सहित कई लोगों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.आइए देखें –

https://www.instagram.com/p/BfcaOW9A3EQ/

https://www.instagram.com/p/BfbVBhzDp6r/

https://www.instagram.com/p/BfZlZDZBLB2/

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें