Advertisement

bollywood

  • May 15 2019 2:50PM
Advertisement

सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' में यह सीन फिल्‍माना था सबसे मुश्किल

सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' में यह सीन फिल्‍माना था सबसे मुश्किल

‘भारत' फिल्‍म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बुधवार को कहा कि सलमान खान अभिनीत फिल्म में विभाजन के दृश्य को फिल्माना शूटिंग का ‘सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा'' था. फिल्म पांच जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म 2014 की कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर' की रीमेक है. अली ने कहा कि 1947 के विभाजन के दौरान अराजकता के माहौल में भी मानवता को बरकरार रखने का दृश्य फिल्म की जान है.

निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, ‘फिल्म ‘भारत' की शूटिंग का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा विभाजन का दृश्य फिल्माना था. इतिहास के उस पल को फिर से ताजा करते हुए उन दृश्यों को बयां करना और अराजकता के माहौल के बीच उस भावना को जिंदा रखना सबसे चुनौतीपूर्ण था... एक साधारण शख्स की असाधारण यात्रा है ‘भारत'.'

अली इससे पहले सलमान के साथ ‘सुल्तान' और ‘टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. फिल्म में सलमान (53) बदलते साल के साथ उम्र के अलग-अलग रूप में दिखेंगे. अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, सोनाली कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ और तब्बू ने भी काम किया है.


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement