Advertisement

bollywood

  • Jul 20 2019 9:24AM
Advertisement

'O Saki Saki' गाने पर भड़की थी ये अभिनेत्री, नोरा फतेही ने दिया ऐसा जवाब

'O Saki Saki' गाने पर भड़की थी ये अभिनेत्री, नोरा फतेही ने दिया ऐसा जवाब

नोरा फतेही इनदिनों फिल्‍म 'बाटला हाउस' के गाने 'साकी साकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस गाने में नोरा फतेही का डांस औ उनकी अदाएं फैंस को खूब भा रही है. लेकिन इस गाने को लेकर इसकी पहली एक्‍ट्रेस कोएना मित्रा खुश नजर नहीं आईं. उन्‍होंने ट्वीट कर इस गाने की आलोचना भी की थी. उनका कहना था कि इस गाने को बिगाड़ दिया गया है. अब नोरा फतेही ने मीडिया से बातचीत में कोएना मित्रा के ट्वीट का जवाब दिया है. उनका कहना है कि हर किसी कि अपने विचार होते हैं. 

नोरा फतेही ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा,' मेरा मानना है कि यह किसी तरह की आलोचना नहीं है, हर किसी के अपने विचार होते हैं और हमें उनका सम्‍मान करना चाहिये.'

उन्‍होंने आगे कहा,' आखिर में हम संगीत पर बात करेंगे... ऐसा जरूरी नहीं है कि हर किसी की पसंद एक जैसी हो और सभी को एक जैसे ही गाने पसंद आयें. मैंने दिलबर गाने के साथ एक बेंचमार्क सेट किया है और अब इस गाने के लिए भी मुझे ऐसी की मेहनत करनी पड़ी है. इस सबके बाद यह ऑडियंस को तय करना है कि वह आपको पसंद करते हैं या नहीं.'


दरअसल, इस गाने के ऑरिजिनल वर्जन में कोएना मित्रा और संजय दत्त नजर आए थे. इस नए वर्जन के रिलीज होने के बाद कोएना ने ट्वीट किया है : "सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, विशाल और शेखर की जुगलबंदी कमाल की थी. मुझे इसका नवीन संस्करण पसंद नहीं आया, इसे बिगाड़ दिया गया है. इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को टक्कर दी है. क्यों 'बाटला हाउस', क्यों? नोरा बेहद प्रभावी हैं. उम्मीद है कि वह हमारा मान रखेंगी."


साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के रिक्रिएटेड वर्जन के इस गीत को आवाज दी है तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने. फिल्म बाटला हाउस 2008 के बाटला हाउस इंकाउंटर पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है, जो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में काफी जांच रहे हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement