25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसी को सफलता आसानी से नहीं मिलती: सोनम कपूर

मुंबई : ‘रांझना’ और ‘नीरजा’ फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि वह नहीं मानती कि सफलता किसी को आसानी से मिलती है. फिल्म उद्योग में 15 साल से कार्य कर रही सोनम ने कहा कि प्रसिद्धि का उनका सफर आसान नहीं था. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ भी अच्छी […]

मुंबई : ‘रांझना’ और ‘नीरजा’ फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि वह नहीं मानती कि सफलता किसी को आसानी से मिलती है. फिल्म उद्योग में 15 साल से कार्य कर रही सोनम ने कहा कि प्रसिद्धि का उनका सफर आसान नहीं था. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ भी अच्छी चीज आसानी से नहीं मिलती. अगर वह आसानी से मिलती है तो उतनी ही आसानी से चली जाती है. मुझ पर कृपा है, जो किरदार मुझे मिले उसके लिए मैं भाग्यशाली हूं पर साथ ही मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और मैं बहुत मेहनती हूं.

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं यहां लंबी पारी खेलने के लिए हूं. मैं जिंदगी की आखिरी सांस तक काम करना चाहती हूं.’ 34 वर्षीया सोनम ने कहा कि वह हमेशा आत्मालोचना और अपने काम की समीक्षा करती हैं. सोनम ने महिलाओं के नजरिये से फिल्मों के निर्माण पर खुशी जताई.

उन्होंने कहा, ‘ आज मैं बदलाव देख रही हूं पर इसकी गति धीमी है. हालांकि कोई भी बदलाव स्वागतयोग्य है. उल्लेखनीय है कि सोनम की फिल्म ‘जोया फैक्टर’ शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्‍म में उनके आपोजिट दुलकर सलमान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें