28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निर्भया को समर्पित आगामी शॉर्ट फिल्म ”खूब लड़ी मर्दानी” का टाइटल सांग रिलीज़

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘ककक… किरण’ के निर्देशक गौरव की आगामी शॉर्ट फ़िल्म ‘खूब लड़ी मर्दानी’ का टाइटल सांग रिलीज़ किया गया. खूब लड़ी मर्दानी का ये गाना निर्भया को समर्पित है. सुभद्रा कुमारी चौहान की प्रसिद्ध कविता "बुंदेले हर बोलों के मुंह" को रीक्रिएट कर निर्भया की छठवी बरसी पर जारी […]

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘ककक… किरण’ के निर्देशक गौरव की आगामी शॉर्ट फ़िल्म ‘खूब लड़ी मर्दानी’ का टाइटल सांग रिलीज़ किया गया. खूब लड़ी मर्दानी का ये गाना निर्भया को समर्पित है. सुभद्रा कुमारी चौहान की प्रसिद्ध कविता "बुंदेले हर बोलों के मुंह" को रीक्रिएट कर निर्भया की छठवी बरसी पर जारी ये एक कोशिश है कि हर एक महिला महिला को झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई से प्रेरणा ले. इस शॉर्ट फिल्म को लेकर सोशल मीडिया समेत कई मंचों पर चर्चा तेज है.

झाँसी की रानी से लेकर आज की महिलाओं के शौर्य गाथा का बखान करता ये गाना मुकेश राजेश्वरी सिंह द्वारा संगीतबद्ध और गाया गया है.
वही इसके म्यूजिक अरेंजर रोहित कुल्लू हैं. इस गाने के लिरिक्स गौरव और नेहा नूपुर ने लिखे हैं. नारी सशक्तिकरण की बात करती फिल्मेनिया और रेनेसा एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनी इस फिल्म में मुख्य भूमिका दीक्षा गोस्वामी ने निभाई हैं, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म कककक…किरण से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था. फिल्म के निर्देशक गौरव जिनकी पिछली साइको थ्रिलर शार्ट फ़िल्म ‘ककक… किरण’ हाल ही में इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल नाइजीरिया में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शामिल की गयी है.
फिल्म की कहानी झाँसी की रानी से प्रेरित मौजूदा समय के एक लड़की की है, जो मुश्किल हालात पड़ने पर उनका डटकर मुकाबला करती है. कहानी एक साथ दो कालखंडों में चलती है. अन्य भूमिकाओं में चेतन गुलाटी, मनोज कुमार और राहुल कुमार हैं. दिल्ली में शूट किये जाने वाले इस फिल्म में दीपक शर्मा डीओपी और अभिनव मिश्रा व भारती शांडिल्य चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर व एडिटर हरीश कुमार की भूमिका में हैं. पंकज श्रीवास्तव द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर मनोज धना मेहरा के अनुसार फिल्म जनवरी के पहले सप्ताह में डिजिटल प्लेटफार्म के जरिये रिलीज़ की जायेगी. अन्य सहायक भूमिकाओं में शुभम बलूनी, अभिषेक अरोड़ा, श्रेया सहाय व दिव्यमान यति हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें