28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जायेगा पेश

मुंबई: फिल्‍म ‘दंगल’ से ख्याति पाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ एक विमान में कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले कथित घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने इस शर्मनाक घटना की जांच की मांग की. जायरा का आरोप है कि […]

मुंबई: फिल्‍म ‘दंगल’ से ख्याति पाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ एक विमान में कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले कथित घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने इस शर्मनाक घटना की जांच की मांग की. जायरा का आरोप है कि दिल्ली से मुंबई जा रहे एक विमान में उनके सह-यात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की.

आरोपी की पहचान विकास सचदेव के रूप में की गयी है. उसे रविवार देर शाम गिरफ्तार किया गया. पुलिस उपायुक्त अनिल कुम्भारे ने बताया कि विकास को आज अदालत में पेश किया जाएगा. अभिनेत्री ने अपने साथ हुई घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी.

वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर लता शिरसत ने बताया कि विकास सचदेव के खिलाफ भादंसं की धारा 354 (शीलभंग करने के इरादे से महिला पर आक्रमण या आपराधिक हमला) और अभिनेत्री के नाबालिग रहने के कारण यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. विमानन कंपनी ने कहा कि उसने घटना को लेकर नियामक, नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को पहले ही प्रारंभिक रिपोर्ट सौंप दी है.

इस घटना की व्यापक निंदा हो रही है. विमानन कंपनी विस्तारा ने भी इस संबंध में जायरा से माफी मांगी है. कंपनी ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को वह कतई बरदाश्त नहीं करती और इस संबंध में वह भी जांच कर रही है. कंपनी ने साथ ही कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. एयरलाइन ने साथ ही कहा कि उसके प्रबंधन दल के वरिष्ठ सदस्य जायरा से मिलने मुंबई जा रहे हैं.

जायरा ने कहा था कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

विस्तारा ने देर शाम जारी एक बयान में कहा, कल रात हमारी उडान में जाहिरा के साथ जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई उसे लेकर हम बेहद चिंतित हैं और हमें खेद है. हम इस पर अपना पूरा ध्यान देते रहेंगे और इस समय चल रही जांच में सभी संबंधित अधिकारियों को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं. एयरलाइन ने कहा कि उसने डीजीसीए को प्रारंभिक रिपोर्ट सौंप दी है और पुलिस को सभी जरुरी ब्यौरे दे दिए हैं.

विस्तारा ने कहा, हमारे वरिष्ठ प्रबंधन के सदस्य जाहिरा से मिलने और जांच प्रक्रिया में सहयोग की खातिर मुंबई के लिए उडान भर चुके हैं. जाहिरा ने वीडियो में कहा, मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया.

उन्‍होंने आगे कहा कि,’ मैंने इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की लेकिन (विमान के भीतर) केबिन की रोशनी मंद थी इसलिए मैं इसे रिकॉर्ड नहीं कर सकी…’ उन्होंने कहा, रोशनी मद्धिम थी तो यह और ज्यादा बुरा अहसास था. यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया…’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें