30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुकेश छाबड़ा पर लगे ‘मी टू” आरोपों पर सुशांत की प्रतिक्रिया

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी आने वाली फिल्म ‘किजी और मैनी’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों की जांच के नतीजे ‘‘सही” होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग दिसंबर में की जाएगी. यह फिल्म बतौर निर्देशक छाबड़ा की पहली […]

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी आने वाली फिल्म ‘किजी और मैनी’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों की जांच के नतीजे ‘‘सही” होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग दिसंबर में की जाएगी.

यह फिल्म बतौर निर्देशक छाबड़ा की पहली फिल्म होने वाली थी लेकिन कई महिलाओं के उनपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया.

निर्माण कंपनी ‘फोक्स स्टार स्टूडियो’ ने कहा था कि मुकेश छाबड़ा की ‘कास्टिंग कंपनी’ के खिलाफ जांच पूरी होने तक निर्देशक निलंबित रहेंगे। निर्देशक के बाहर होने पर फिल्म की शूटिंग के बारे में सवाल किए जाने पर सुषांत ने पत्रकारों से कहा कि हम अभी फिलहाल शूटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि फिल्म के जिस हिस्से की शूटिंग रह गई है उसे इस साल दिसंबर में पेरिस में किया जाएगा.
मैं अभी दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं यह भी कारण है। उन्होंने कहा कि ‘फोक्स..’ एक बड़ा नामी स्टूडियो है, वह खुद भी जांच कर रहा है, अन्य एजेंसियां भी जांच कर रही हैं। मुझे यकीन है कि जांच के जो भी नतीजें होंगे वह सही होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें