30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अक्षय-रजनीकांत की ‘2.0’ में 100 करोड़ के बजट का इजाफा

मुंबई : करीब 400 करोड़ के बजट में बन रही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ सबसे महंगे बजट की इंडियन फिल्मों में से एक साबित हो सकती है, क्योंकि खबर है कि फिल्म के बजट में 100 करोड़ का इजाफा किया गया है. यदि हालिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने पोस्ट प्रॉडक्शन […]

मुंबई : करीब 400 करोड़ के बजट में बन रही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ सबसे महंगे बजट की इंडियन फिल्मों में से एक साबित हो सकती है, क्योंकि खबर है कि फिल्म के बजट में 100 करोड़ का इजाफा किया गया है. यदि हालिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने पोस्ट प्रॉडक्शन वाले काम के लिए इस भारी भरकम बजट वाली फिल्म में 100 करोड़ का बजट और बढ़ा दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर शंकर इस फिल्म की रिलीज डेट की डेडलाइन तक पहुंचने के लिए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना चाहते हैं, लेकिन पोस्ट प्रॉडक्शन और वीएफएक्स से कोई समझौता करना नहीं चाहते. टेक्निकल प्रतिभा में भी माहिर निर्देशक अपनी इस फिल्म को इंटरनैशनल स्टैंडर्ड से मैच करना चाहते हैं और इसलिए फिल्म का बजट ऊपर जा रहा है. लंबे समय से फिल्म पर काम चल रहा है, जिसके अगले साल जनवरी में रिलीज होने की खबर है.
इस बार बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार फिल्म में विलन के रूप में नजर आएंगे. कहा गया है कि फिल्म में कुछ ऐसे स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसके देख दर्सक रोमांचित हो उठेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें