28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थोड़ा और जानिये मिस इंडिया बनी अनुकृति वास को

मुंबई : तमिलनाडु की 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा अनुकृति वास के सिर मिस इंडिया 2018 का ताज सजा गया है. इस समारोह में उन्होंने ‘ एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया ‘ का खिताब जीत लिया. समारोह के प्रस्तोता फिल्मकार करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना थे. अनुकृति इस जीत से उत्साहित हैं. मध्यमवर्गीय परिवार […]

मुंबई : तमिलनाडु की 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा अनुकृति वास के सिर मिस इंडिया 2018 का ताज सजा गया है. इस समारोह में उन्होंने ‘ एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया ‘ का खिताब जीत लिया. समारोह के प्रस्तोता फिल्मकार करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना थे. अनुकृति इस जीत से उत्साहित हैं.

मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं. यहीं के आर.एस.के हायर सेकंडरी स्कूल से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. चेन्नई के लोयॉला कॉलेज में एडमिशन लिया. 19 साल की आनुकृति राज्य स्तर की खिलाड़ी हैं और शानदार डांसर भी है. उन्हें बाइक चलाना बेहद पसंद है. वह मॉडलिंग भी करती हैं. मां चाहती थीं कि अनुकृति अच्छी नौकरी करे.
उन्होंने फ्रेंच भाषा में बीए किया और अब ट्रांसलेटर बनने की राह पर थीं. वह अलग-अलग अन्य देश की भाषाएं भी सीखना चाहती हैं. अनुकृति ने अपनी मां को संघर्ष करते हुए देखा है. अनुकृति ने खूब मेहनत की और इस मुकाम तक पहुंची. जीत के बाद उन्होंने अपने पहले इंटरव्यू में कहा, मां हमेशा मेरी गलतियों को अपने सिर पर ले लेती थी. इस जीत का पूरा श्रेय उन्हें मिलना चाहिए.
देश की प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी (21) को फर्स्ट रनर – अप घोषित किया गया जबकि आंध्र प्रदेश की श्रेया राव कामवारापू (23) सेकंड रनर – अप रहीं. इस समारोह में करीना कपूर खान , जैकलीन फर्नांडीज और माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों और 2017 की विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने भी प्रस्तुति दीं . इस प्रतियोगिता के लिए जजों के पैनल में क्रिकेटर के एल राहुल और इरफान पठान के अलावा अभिनेता बॉबी देओल , मलाइका अरोड़ा तथा कुणाल कपूर शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें