27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही मलाइका अपने फ्रेंड्स के साथ छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गई थी. ऐसा कहा जा रहा है कि वहां अर्जुन कपूर ने भी उनकी गर्ल गैंग को ज्‍वॉइन किया था. इसके […]

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही मलाइका अपने फ्रेंड्स के साथ छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गई थी. ऐसा कहा जा रहा है कि वहां अर्जुन कपूर ने भी उनकी गर्ल गैंग को ज्‍वॉइन किया था. इसके बाद खबरें आई कि अभिनेत्री शादी से पहले होने वाली बैचलरेट ट्रिप पर थीं और जल्‍द ही वे अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं. हालांकि अब अभिनेत्री का कहना है कि शादी की खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है.

हालांकि अभी दोनों की शादी की अफवाहें कम नहीं हुई है. ताजा खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन कपूर 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों गोवा में शादी कर सकते हैं.

लेकिन मलाइका ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया है. बॉम्‍बे टाइम्‍स से बातचीत में मलाइका ने कहा,’ इन अफवाहों में कोई सच्‍चाई नहीं है.’ मलाइका ने शादी की खबरों से इनकार किया लेकिन साल 2018 में कई तरीकों से उनकी रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गई है. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. पिछले दिनों मलाइका ने एक शो में कहा था कि वो ऐसे भी और वैसे भी अर्जुन कपूर को पसंद करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें