Advertisement

bollywood

  • Feb 10 2019 10:11AM
Advertisement

खास बातचीत: जानिए, माधुरी दीक्षित की सदाबहार खूबसूरती का राज

खास बातचीत: जानिए, माधुरी दीक्षित की सदाबहार खूबसूरती का राज
pic taken from Social media

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म ‘‘टोटल धमाल’’ में जल्द ही नजर आनेवाली हैं. मल्टीस्टारर इस फिल्म की वे एकमात्र अभिनेत्री हैं. माधुरी बताती हैं कि ‘टोटल धमाल’ एक अभिनेता-अभिनेत्री वाली फिल्म नहीं बल्कि किरदारों से सजी फिल्म है और हर किरदार बेहद खास है. पेश है माधुरी दीक्षित की उर्मिला कोरी से हुई बातचीत के प्रमुख अंश.

-‘टोटल धमाल’ को हां कहते हुए आपको क्या खास लगा?
इंदू जी के साथ मैं राजा के बाद इस फिल्म में काम कर रही हूं. एक अरसे बाद अनिल कपूर जी के साथ काम कर रही हूं. ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ के बाद अजय के साथ इस फिल्म में काम कर रही हूं. जावेद जाफरी के साथ अपनी फिल्म 100 डेज के बाद , अरशद के साथ डेढ़ इश्किया की थी. जॉनी लीवर के साथ कई फिल्मों में काम किया है मतलब ये है कि मेरी पूरी टीम के साथ काम कर चुकी हूं. जिस वजह से मैं बहुत ही सहज थी. हां रितेश के साथ कोई काम नहीं किया है लेकिन मैं उनको जानती थी. इतनी अच्छी टीम है और स्क्रिप्ट भी काफी मनोरंजक हैं. तो मुझे लगा कि फिल्म करनी चाहिए.  इंदू जी ने स्क्रिप्ट के नरेशन के वक्त ही मुझे बता दिया था कि ये कलाकार इस रोल में होंगे तो मैंने सबको उस रोल में सोच लिया था. बूढे से बच्चे तक सभी के लिए है यह फिल्म पूरी तरह से फैमिली इंटरटेनर.

-कॉमेडी में हमेशा जूही चावला ने ज्यादा तारीफ बटोरी हैं. क्या खुद को उनसे बेहतर साबित करने का जज्बा आज भी है?
कंपीटिशन नहीं कहूंगी.. डांस कंपीटिशन थोड़ी न है कि एक करेगा फिर दूसरा वही स्टेप करने वाला है. ये एक्टिंग है स्क्रीन पर सभी की पर्सनालिटी अलग-अलग होती है. जूही जी की बहुत ही कमाल की पर्सनालिटी है और जब वे कॉमेडी करती हैं तो और अच्छी करती है. आप दो एक्टर्स को तुलना नहीं कर सकते हैं कि ये उससे अच्छा करता है या कम. एक्टिंग एक आर्ट फॉर्म है. जिसे सभी को करने का अपना-अपना तरीका होता है.  

-धमाल, यह शीर्षक किस अभिनेता पर जंचता है.

अनिल जी का नाम लुंगी. वे जिस एनर्जी से सेट पर आते हैं और इतने सालों में जो एनर्जी उन्होंने बरकरार रखी है. वह कमाल का है. मैंने उनके साथ काम किया है. उनकी एनर्जी लेवल आज भी पहले ही जैसी है. वे बिल्कुल भी नहीं बदले हैं आज भी हंसते-हंसाते पूरे जोश के साथ काम करते हैं. 

-क्या इस फिल्म में आप और अनिल कपूर की वही पुरानी जादुई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी?

इस फिल्म में मेरी और अनिल जी की केमिस्ट्री बिल्कुल ही अलग है. अब तक दर्शकों ने हमें मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगी टाइप ही फिल्मों में देखा है, लेकिन इस फिल्म में हम बिल्कुल ही अलग दिखेंगे .हम दोनों पति पत्नी जरूर बने हैं. वो गुजराती है और मेरा किरदार महाराष्ट्रीयन का है, लेकिन हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता है.

-अब तक धमाल फ्रेंचाइजी की फिल्मों में संजय दत्त नजर आये हैं, लेकिन इस बार वह नहीं दिख रहे हैं?

ये तो प्रोडयूसर और डायरेक्टर्स पर निर्भर करता है. वो जब स्क्रिप्ट लिखते हैं. क्या-क्या किरदार उन्होंने डेवलप किये हैं उन पर निर्भर होता है. संजय फिल्म में क्यों नहीं है. ये मैं कैसे बता पाऊंगी.

-फिल्म में सोनाक्षी का एक आइटम सॉन्ग भी है.

मुझे उनके एक्सप्रेशन बहुत पसंद आते हैं. मैंने फिल्म दबंग जब देखी थी तब मैंने उन्हें कहा भी था कि मुझे उनकी आंखे बहुत पसंद आयी थी. उनकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं.

-बीते दिनों खबर आयी थी कि आप पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाली हैं.

वो खबर भी मेरे लिए किसी कॉमेडी से कम नहीं था.

-आपकी सदाबहार खूबसूरती का राज क्या है

सुबह जल्दी उठना,रात को जल्दी सोना,हेल्थी खाना,कोई बुरी आदत नहीं है और मेरा डांस मुझे लगता है कि यही सब मिलकर काम करते हैं.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement