30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: माधुरी दीक्षित ने ”चोली के पीछे क्‍या है” गाने पर किया धमाकेदार डांस, क्रेजी हुए फैंस

माधुरी दीक्षित एक बार फिर अपने शानदार डांस को लेकर सुर्खियों में हैं. वे अपनी एक्टिंग के साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं. फिलहाल माधुरी फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन रियेलिटी शोज में नजर आ रही हैं. इनदिनों वे डांस रियेलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज की भूमिका में हैं. हाल ही […]

माधुरी दीक्षित एक बार फिर अपने शानदार डांस को लेकर सुर्खियों में हैं. वे अपनी एक्टिंग के साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं. फिलहाल माधुरी फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन रियेलिटी शोज में नजर आ रही हैं. इनदिनों वे डांस रियेलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज की भूमिका में हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्‍हा और डायना पेंटी अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्‍पी फिर भाग जायेगी’ के प्रमोशन के लिए ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंची थीं. तीनों ने स्‍टेज पर ऐसा तहलका मचाया कि लोग क्रेजी हो गये.

‘डांस दीवाने’ के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी दीक्षित अपने आइकॉनिक गाने ‘चोली के पीछे क्‍या है’ गाने पर सोनाक्षी और डायना के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bmn-QBxHBbX/?utm_source=ig_embed

माधुरी का डांस देखकर वहां मौजूद ऑडियंस क्रेजी हो गई और सीटियां बजाने लगे. सोनाक्षी ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें तीनों ‘चोली के पीछे क्या है..’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने कैप्‍शन में बताया कि दोनों ‘हैप्‍पी’ माधुरी के साथ डांस स्‍टेप मैच करने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bmn8X1NBpyp/?utm_source=ig_embed

बता दें कि आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में सोनाक्षी और डायना ‘हैप्‍पी’ का किरदार निभाती नजर आयेंगी. सोनाक्षी सिन्‍हा जहां नवप्रीत कौर (हैप्‍पी) तो डायना पेंटी फिल्‍म में हरप्रीत कौर (हैप्‍पी) के किरदार में हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी किया था जिसमें मौज-मस्‍ती के साथ कंन्‍फ्यूजन भी था कि असली हैप्‍पी कौन है ?

हैप्‍पी फिर भाग जायेगी 24 अगस्‍त को रिलीज होगी. यह फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ की सीक्‍वल है. इसे मुदस्‍सर अजीज ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म में सोनाक्षी और डायना के अलावा अजी फजल, जिम्‍मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा और मोमल शेख जैसे कई कलाकार हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें