24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Love Aaj Kal: यह इश्क नहीं, बस प्रोमोशन का मामला है

Love Aaj Kal: इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म की लीड जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी है. इन्हें इन दिनों सार्थिक के नाम से बुलाया जा रहा है. आये दिन ऐसी खबरें और फोटोज आते रहते हैं, जिसके […]

Love Aaj Kal: इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म की लीड जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी है. इन्हें इन दिनों सार्थिक के नाम से बुलाया जा रहा है. आये दिन ऐसी खबरें और फोटोज आते रहते हैं, जिसके जरिए ये दावे किये जाते हैं कि यह जोड़ी प्यार में है, जबकि हकीकत कुछ और ही है. इन दोनों के बीच में प्यार तो दूर की बात, दोस्ती भी नहीं है.

दोनों जो कुछ भी वो जता या दिखा रहे हैं, वो बस फिल्म प्रमोशन का हिस्सा और खुद को खबरों में बनाये रखने के लिए ही कर रहे हैं. सूत्रों की मानें, तो दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं रह सकते हैं. कार्तिक मौजूदा दौर में सारा से अधिक पॉपुलर हैं और ये बात भी सारा को खटकती है. सारा चाहती हैं कि उन्हें किसी भी तरह से कार्तिक से कमतर फुटेज न मिले, इसलिए वह अपनी पीआर मशीनरी को इसकी ताकीद भी करती रहती हैं.
कॉफी विद करण से शुरू हुआ
कॉफी विद करण ने सारा अली खान ने करण के एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह मौजूदा दौर में कार्तिक आर्यन के साथ डेट करना चाहेंगी. इसके बाद ही दोनों चर्चा में आ गये. इसी बीच इम्तियाज की फिल्म ‘लव आजकल 2’ घोषित हो गयी थी. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों की मानें, तो दोनों बातों के बीच में मुश्किल से एक महीने का अंतर होगा. मतलब साफ था कि सारा अली खान शुरुआत से ही चाहती थी कि उनकी और कार्तिक की जोड़ी के तौर पर बातें शुरू हो जाये, ताकि इम्तियाज़ को अपनी लव स्टोरी फिल्म के लिए कार्तिक के साथ सारा को चुनने को लेकर कोई संशय बचा भी हो, तो वो खत्म हो जाये. ‘लव आजकल 2 से कार्तिक बहुत पहले ही जुड़ गये थे. इम्तियाज़ को अभिनेत्री की तलाश थी, जिसके लिए कइयों से बातचीत चल रही थी.
कार्तिक के बर्थडे पार्टी में सारा नहीं थीं मौजूद
बीते 22 नवंबर को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपना 29 वां जन्मदिन मनाया था. उनकी फिल्मों की सभी लीडिंग लेडी उनकी इस खास बर्थडे पर मौजूद थी. अनन्या पांडेय,भूमि पेडनेकर, कृति शेनॉन, नुसरत भरुचा सभी, लेकिन सारा मौजूद नहीं थी. उस वक्त दलील दी गयी थी कि सारा छुट्टियों पर दोस्तों के साथ बाहर गयी थीं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें