Advertisement

bollywood

  • May 18 2019 11:30AM
Advertisement

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘लीला’ का ट्रेलर रिलीज

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘लीला’ का ट्रेलर रिलीज

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की पहली वेब सीरीज ‘लीला’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. 14 जून को सीरीज का प्रीमियर होना है. इस सीरीज को दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज लीला से हुमा कुरैशी डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं. ट्रेलर में एक ऐसी डरावनी दुनिया की झलक देखने को मिलती है, जहां हुमा अपनी बेटी की तलाश में लगी हैं. 

हुमा ने वेब सीरीज में पावरफुल रोल निभाया है. परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है. इसमें हुमा, शालिनी का किरदार निभा रही हैं, जो कि परफेक्ट हैप्पी लाइफ जी रही होती हैं, लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक पाती.

बुरा वक्त जल्द ही शालिनी की जिंदगी में दस्तक देता है और उनकी बेटी और पति को छीन लेता है. शालिनी की बेटी लीला को किडनैप कर लिया जाता है. सीरीज में शालिनी अपनी बेटी लीला को ढूंढ़ने की जद्दोजहत कर रही हैं. कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं.


शालिनी की लाइफ में ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन आते हैं. वेब सीरीज में दिखाया जाता है कि शालिनी की गलती बस इतनी है कि उसने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है और जिस शहर में शालिनी रहती हैं वहां इसे क्राइम माना जाता है. शालिनी को इसकी सजा भुगतनी पड़ती है. वेब सीरीज को 6 एपिसोड में स्ट्रीम किया जायेगा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement