bollywood

  • Jan 27 2020 4:00PM
Advertisement

आमिर खान ने की थी अक्षय कुमार से ये रिक्‍वेस्‍ट, मान गये 'खिलाड़ी कुमार'

आमिर खान ने की थी अक्षय कुमार से ये रिक्‍वेस्‍ट, मान गये 'खिलाड़ी कुमार'

मुंबई : आमिर खान ने अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला को फिल्‍म 'बच्‍चन पांडे' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए दिल धन्‍यवाद दिया है. दरअसल आमिर खान की फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा अक्षय कुमार की फिल्‍म बच्‍चन पांडे से बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली थी. हालांकि अब ऐसा नहीं होगा. 

बच्‍चन पांडे पहले लाल सिंह चड्ढा के साथ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनेवाली थी. आमिर इस क्‍लैश से बचना चाहते थे. उन्‍होंने अक्षय और साजिद नाडियावाला से रिक्‍वेस्‍ट की थी कि वह अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट बदल दें.

आमिर ने ट्वीट किया,' कभी-कभी बातचीत से सब हो जाता है. मेरे दोस्‍त अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला का शुक्रिया कि उन्‍होंने मेरी रिक्‍वेस्‍ट पर दरियादिली दिखाते हुए अपनी फिल्‍म बच्‍चन पांडे की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. मैं फिल्‍म के लिए उन्‍हें शुभकामनायें देता हूं.'

आमिर के ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए अक्षय ने लिखा,' कोई बात नहीं आमिर खान. हम सभी यहां दोस्‍त हैं. पेश है नया लुक और रिलीज डेट. 22 जनवरी को बच्‍चन पांडे के साथ लीड रोल में आ रहा हूं.'

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के आपोजिट करीना कपूर खान हैं. वहीं बच्‍चन पांडे में अक्षय कुमार के आपोजिट कृति सैनन लीड रोल में हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement