32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कृति सैनन ने कहा- ‘लुका छुपी” की सफलता से आत्मविश्वास बढ़ा

मुंबई : बॉलीवुड में एक के बाद एक सफल फिल्म देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है. उनका कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी. सैनन की हाल ही में आई फिल्म ‘लुका छुपी’ सफल रही है। इससे […]

मुंबई : बॉलीवुड में एक के बाद एक सफल फिल्म देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है.

उनका कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी. सैनन की हाल ही में आई फिल्म ‘लुका छुपी’ सफल रही है। इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी.

‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने से कुछ ही पीछे है। सैनन का कहना है कि वह अपने आपको भाग्यशाली मानती हैं कि उनकी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई कर रही है.

अभिनेत्री का कहना है कि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है. सैनन ने अपने करियर की शुरुआत ‘हीरोपंती’ फिल्म से की थी। वहीं उनकी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘हाउसफुल 4′ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें